Doon Prime News
uttarpradesh

सड़क हादसों से दहला रुद्रपुर, दो दुर्घटनाओं में तीन की मौत

सड़क हादसों से दहला रुद्रपुर, दो दुर्घटनाओं में तीन की मौत

रुद्रपुर: दो अलग-अलग क्षेत्रों में हुए हादसों में तीन लोगों की मौत हो गयी है. पहला मामला लालपुर चौकी क्षेत्र का है जबकि, दूसरा मामला रुद्रपुर कोतवाली इलाके का है. पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेते हुए पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, घटना के बाद मृतकों के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है.

पहला मामला देर रात का है. किच्छा पुराना गल्ला मंडी निवासी सोनू रविवार रात को पड़ोस के ही राजू के साथ बाइक से रुद्रपुर की ओर आ रहा था. बताया जा रहा है कि लालपुर के आसपास अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी. जिससे बाइक डिवाइडर से टकरा गई. हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना पर पुलिस के साथ ही एनएच की एंबुलेंस भी आ गई. जिसके बाद दोनों घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया. जहां इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई.

यह भी पढ़े –  उत्तराखंड में भी छठ पर्व की धूम, नहाय खाय के साथ हुई शुरुआत

वहीं, दूसरा मामला काशीपुर हाईवे पर पाम ग्रीन कॉलोनी के निकट का है. यहां एक वृद्ध महिला को अज्ञात वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी. इस कारण उसकी मौत हो गयी. जानकारी के मुताबिक, वृद्ध महिला अपनी बहू और अपने पोते के साथ पाम ग्रीन कॉलोनी के सामने से हाईवे पार कर रही थी. तभी एक अनियंत्रित वाहन ने उसे टक्कर मार दी. वृद्ध महिला ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

Breaking News- सैदनगली में सड़क पर खतरनाक तरीके से कार से स्टंट करना बीजेपी नेता (BJP leader) को पड़ा भारी, स्टंटबाज भाजपा नेता गिरफ्तार और कार जब्त

doonprimenews

मथुरा ईदगाह मस्जिद में सर्वे पर रोक लगाने से सुप्रीम कोर्ट का इनकार।

doonprimenews

दिल्ली में तय होगा सीएम योगी के नए मंत्रिमंडल का चेहरा, इस बार बदल सकते हैं डिप्टी सीएम

doonprimenews

Leave a Comment