Doon Prime News
uttarpradesh

यमुना एक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क हादसा, 40 लोग घायल

यमुना एक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क हादसा, 40 लोग घायल

मथुरा : उत्तर प्रदेश के मथुरा में सुरीर थानांतर्गत यमुना एक्सप्रेस-वे पर एक ट्रक को सवारियों से भरी डबल डेकर बस ने जोरदार टक्कर मारी है. इस सड़क हादसे में 40 यात्रियों के घायल होने की खबर है. वहीं, टक्कर इतनी जोरदार थी कि बस बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई. घटना की खबर पाते ही यमुना एक्सप्रेस-वे पर सुरक्षाकर्मी और इलाकी पुलिस मौके पर पहुंच गए. कड़ी मशक्कत के बाद बस से सवारियों को निकाला गया और उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया.

जानकारी के मुताबिक, यह डबल डेकर बस सोमवार के तड़के आगरा से नोएडा की तरफ जा रही थी. बस चलाने के दौरान चालक की आंख लगने के कारण यमुना एक्सप्रेस-वे पर माइलस्टोन 78 के नजदीक आगे चल रहे ट्रक से जा टकरायी. चीख-पुकार सुनकर आसपास से गुजर रहे लोगों द्वारा इलाका पुलिस को घटना की जानकारी दी गई.

यह  भी पढ़े –  सड़क हादसों से दहला रुद्रपुर, दो दुर्घटनाओं में तीन की मौत

इसके बाद एक्सप्रेस-वे सुरक्षाकर्मी और इलाके की पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को बस से निकालकर अस्पताल में भर्ती कराया. टक्कर इतनी जोरदार थी कि बस बुरी तरह से ट्रक में पीछे से फंस गई थी. इसके चलते कड़ी मशक्कत के बाद लोगों को बस से निकाला गया.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

यमुना एक्सप्रेस-वे पर बस-कार में जोरदार टक्कर, 5 की मौत 1 घायल

doonprimenews

सड़क हादसों से दहला रुद्रपुर, दो दुर्घटनाओं में तीन की मौत

doonprimenews

यहाँ School Van अनियंत्रित होकर गिरी खाई में, बाल-बाल होने से बचा बड़ा हादसा

doonprimenews

Leave a Comment