Doon Prime News
uttarakhand

Weather Update- Uttarakhand में इन तारीखों को मौसम विभाग द्वारा किया गया ऑरेंज अलर्ट जारी

Weather

उत्तराखंड में मानसून की विदाई से पहले भारी वर्षा के आसार बताये जा रहे है, Weather department द्वारा इस बात की चेतावनी दी गई है की उत्तराखंड में इन दिनों मौसम शुष्क है, लेकिन वही एक तरफ कहा जा रहा है की इसके फिर करवट बदलने के आसार हैं। मानसून की विदाई से पहले प्रदेश में भारी वर्षा के एक-दो दौर हो सकते हैं। Weather department के मुताबिक, 5 और 6 October को प्रदेश में कहीं-कहीं भारी बारिश हो सकती है। जिसे देखते हुए Orange Alert जारी किया गया है।

यह भी पढ़े- रिजॉर्ट में कौन था वो VIP जिसको स्पेशल ट्रीटमेंट देने के लिए अंकिता को किया गया था मजबूर, घटना के दिन एक्टिव मोबाइलों की कुंडली निकालेगी एसटीएफ

बता दे की 10 October तक मानसून की विदाई होने की उम्मीद सितंबर में अत्यधिक वर्षा के बाद October की शुरुआत में वर्षा से कुछ राहत है। हालांकि, अभी Monsoon Uttarakhand से विदा नहीं हुआ है। Weather department द्वारा 10 October तक मानसून की विदाई होने की उम्मीद जताई गई है। जिस समय प्रदेश में भारी बारिश हो सकती है। फिलहाल Punjab, Chandigarh के साथ-साथ आसपास के क्षेत्रों से मानसून विदा हो चुका है। जबकि वही, Uttar Pradesh, Himachal, Haryana और Jammu & Kashmir के भी कई क्षेत्रों से मानसून लौट चुका है।

Related posts

उत्तराखंड एसटीएफ ने अपराधियों को दी चेतावनी, कहा सुधर जाओ वरना बच नहीं पाओगे, कितनी भी कर लो कोशिश।

doonprimenews

ऋषभ पंत की हालत में हो रहा सुधार,अब नई दिल्ली या मुंबई शिफ्ट करने की हो रही चर्चा

doonprimenews

UTET Result 2023:उत्तराखंड शिक्षक पात्रता परीक्षा का परिणाम हुआ घोषित, उम्मीदवार ऐसे चेक करें रिजल्ट

doonprimenews

Leave a Comment