Uttarakhand : यहां देखते ही देखते उड़ गई घर की छत, बाल बाल बची लोगों की जान - Doon Prime News
Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand : यहां देखते ही देखते उड़ गई घर की छत, बाल बाल बची लोगों की जान

Uttarakhand

जैसे की आपको हमने अभी थोड़ी देर पहले ही Uttarakhand के मौसम को लेकर कुछ जानकारी दी थी। जिसमे हमने साफ़ कहा था की मौसम विभाग की सुचना के अनुसार कुछ कुछ प्रदेशों में मौसम ख़राब हो सकता है। तो इसी बीच मौसम को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है।

बता दे की Uttarkashi जिले के नौगांव ब्लॉक के अंतर्गत लोदन में शुक्रवार की देर शाम करीब 10:30 बजे रात को बारिश के साथ भयंकर आंधी तूफान आ गया। आपको बता दे की इस आंधी तूफान से लोदन निवासी Brijmohan Notiyal के मकान की छत उड़ गई। वही साथ ही यह भी बताया जा रहा है कि मकान की दीवारों को भी काफी नुकसान पहुंचा है, साथ ही Rajesh Notiyal के मकान को भी आंशिक नुकसान की सूचना है, बताया जा रहा है कि एक अन्य ग्रामीण सोहनलाल की गौशाला के छत भी तेज आंधी तूफान से उड़ गई।

यह भी पढ़े- The Kashmir Files फिल्म ने OTT पर भी मचाया धमाल, 1 हफ्ते में ही क्रॉस कर लिए इतने व्यूज

जानिए क्या हुआ तेज आंधी के चलते

वही सुचना के अनुसार बताया जा रहा है की Brijmohan Notiyal के आवासीय मकान की छत उड़ गयी। जिस मकान की छत भारी आंधी के चलते उड़ी उसी मकान मे Brijmohan Notiyal का परिवार रहता था। जब आवासीय मकान के ऊपर की टीन की छत तेज आंधी से उड़ी तो उस समय भारी बारीश भी हो रही थी और Brijmohan Notiyal का परिवार उस वक्त उसी घर के अन्दर थे, लेकिन गनीमत की बात तो ये रही की कोई जानमाल का नुकासान नही हुआ। बताया जा रहा है कि पीड़ित के पास रहने के लिए और कोई दूसरा घर भी नही है, वहीं इस समय पीड़ित परिवार और ग्रामीण शासन प्रशासन से प्रभावित परिवारों के लिए मुआवजा की मांग की जा रही है।

Related posts

थाना रायपुर क्षेत्र तपोवन रोड पर काफी समय से फल सब्जी विक्रेताओं द्वारा ठैली लगाकर किया जा रहा था अतिक्रमण

doonprimenews

National Games 2023:उत्तराखंड के सूरज ने गोवा में लहराया प्रदेश का परचम,रेस वॉकिंग में जीता स्वर्ण पदक

doonprimenews

Uttarakhand News- अफसरों ने हीं किया साफ मना की अब नहीं मिलेगा उत्तराखंड के दावेदारों को वीरता पुरस्कार

doonprimenews

Leave a Comment