Doon Prime News
entertainment

The Kashmir Files फिल्म ने OTT पर भी मचाया धमाल, 1 हफ्ते में ही क्रॉस कर लिए इतने व्यूज

The Kashmir Files

विवेक अग्निहोत्री की Film The Kashmir Files द्वारा सिनेमाघरों में Record तोड़ कामयाबी हासिल करते हुए 250 Crore से ज्यादा Net Collection किया गया और अब कामयाबी का वही सफर Digital Platform पर भी जारी है।

बता दे की Film द्वारा OTT Platform ZEE5 पर रिलीज के पहले हफ्ते में ही 9 Million Views का आंकड़ा पार किया गया है, जो की इस Platform पर एक Record है। 13 May को The Kashmir Files ZEE5 पर स्ट्रीम की गयी थी, जहां Film को सबसे अधिक ओपनिंग वीकेंड नंबर भी मिले।

वही, Platform द्वारा उपलब्ध करवायी गयी सुचना के अनुसार, The Kashmir Files को ओपनिंग वीकेंड में ही 6 Million (60 lakh) Views और 220 Million स्ट्रीमिंग मिनट्स मिले। वहीं, पहले हफ्ते में 9 Million (90 lakh) Views और 300 Million स्ट्रीमिंग मिनट्स हासिल हुए। ZEE5 के अनुसार यह एक Record है। वही एक तरफ बताया जा रहा है की Platform पर Film हिंदी के साथ दक्षिण भारतीय भाषाओं में भी स्ट्रीम की गयी थी।

ZEE5 India के Chief Business Officer Manish Kaalra द्वारा कहा गया की, “हम अपने Platform पर ‘The Kashmir Files’ को मिली प्रतिक्रिया को देखकर बहुत खुश हैं। Film ऐतिहासिक रूप से उल्लेखनीय घटना को दर्शाती है, जिसने कई लोगों के दिलों को छू लिया है और दुनिया भर से हमें जो प्रतिक्रिया मिली है, उसे देखकर वास्तव में बहुत खुशी हुई है। वही साथ ही ” निर्देशक विवेक अग्निहोत्री द्वारा कहा गया की, “इसकी थिएट्रिकल रिलीज से लेकर इसकी Digital Release तक, The Kashmir Files के लिए दर्शकों का प्यार केवल बढ़ा है। बता दू की अब तक की यह Film मेरी सबसे ज्यादा संतुष्टिदायक Film रही है। मैं इसे अपना बनाने के लिए दर्शकों का शुक्रगुजार हूं।”

यह भी पढ़े- Rain Alert : उत्तराखंड के इन जिलों में होगी तेज बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

साथ ही अभिनेता Anupam Khair द्वारा कहा गया की, “The Kashmir Files एक Film से बढ़कर है। यह एक आंदोलन है और मुझे यह देखकर खुशी हो रही है कि यह अपने Digital डेब्यू के सभी Record तोड़ रही है और साथ ही यह ZEE5 पर अपनी जीत का सिलसिला जारी रखे हुए है। मैं आने वाले हफ्तों का इंतजार कर रहा हूं और साथ ही मुझे विश्वास है कि इस Film को अभी लंबा सफर तय करना है और कई और दिलों को छूना है।

Related posts

Pooja Hegde Birthday- अक्सर चर्चाओं में बने रहने वाले सुपरस्टार Salman Khan ने हाल ही में अभिनेत्री पूजा हेगड़े के बर्थडे में जमकर की मस्ती, फैंस ने उनके लुक को काफी ज्यादा पसंद किया

doonprimenews

पति को छोड़ने के बाद अपने `राखी भाई` के साथ हैं इस एक्ट्रेस के नाजायज संबंध, एक्टर ने कहा भाई होने के नाते किया था कन्यादान।

doonprimenews

इस बार Urfi javed ने हेटेरो के कमेंट का जवाब कुछ इस तरह दिया जिसे देख आप भी हो जाएंगे हैरान

doonprimenews

Leave a Comment