Doon Prime News
uttarakhand

25लाख के इनामी सुपारी किलर को उत्तराखंड STF ने किया गिरफ़्तार, पंजाब के तरनतारन में की थी सनसनीखेज हत्या

STF

उत्तराखण्ड (एस0टी0एफ0) मु0अ0सं0 57/2022धारा 302/34/25/27 भादवि थाना बोल्टहा जनपद तरन तारन पंजाब के हत्यारोपी शूटर को उत्तराखण्ड एसटीएफ ने किया गिरफ्तार।
राज्य में इनामी/वांछित अपराधियों की गिरफ्तारी व धरपकड़ हेतु पुलिस महानिदेशक उत्तराखण्ड श्अशोक कुमार के मार्गदर्शन में उत्तराखण्ड एसटीएफ द्वारा लगातार कार्यवाही की जा रही है इसी क्रम मे सीओ एसटीएफ डॉ0 पूर्णिमा गर्ग द्वारा गठित एसटीएफ टीम द्वारा किच्छा पुलिस की मदद से आज दिनाँक 23/07/22 को संयुक्त कार्यवाही कर पंजाब प्रान्त के तरनतारन जिले में हहुई हत्या के शार्प शूटर रोहित चांगल पुत्र राजाराम निवासी गल्ला मण्डी किच्छा को जनपद ऊधम सिंह नगर के किच्छा थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया है हत्यारोपी के कब्जे से हत्या में इस्तेमाल तमंचा 315 बोर बरामद हुआ है। उक्त वारदात इसी माह की 05 जुलाई को तरनतारन जिले के थाना बोल्टहा क्षेत्र में हुयी थी । चूँकि मृतक पेशे से टैक्सी ड्राइवर था तो हत्यारों ने उस दिन पंजाब के खेमकरण से अमृतसर के लिए उसी की टैक्सी बुक करायी थीऔर कुछ ही दूरी पर पहुँचने के बाद किसी बहाने से टैक्सी रुकवाकर पिछली सीट पर बैठे बदमाश रोहित ने तमंचे से मृतक को पिछे से सिर में गोली मारकर उसकी हत्या कर दी थी । वाँछित अपराधीकी गिरफ्तारी में हेड कानि0 प्रकाश भगत की विशेष भूमिका रही ।

एसएसपी एसटीएफ श्री अजय सिंहद्वाराबतायाकि उक्त गिरफ्तार शूटर रोहित चांगल किच्छा थाना क्षेत्र का रहने वाला है उसके द्वारा कॉट्रेक्ट किलिंग की पहली वारदात की गयी है पंजाब के तरनतारन जिले में 05 जुलाई को 02 शूटरों द्वारा शेरा नाम के एक व्यक्ति की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी हत्या में शामिल दोनों किच्छा निवासी शूटरो को पंजाब के एक स्थानीय बदमाश साजन द्वारा 25 लाख की सुपारी में तय किया गया था वारदात के बाद साजन को पंजाब पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया था और दोनों शूटर फरार हो गये थे उत्तराखण्ड एसटीएफ को फरार शूटरो का गोपनीय इनपुट मिलने पर आज मेन शूटर की गिरफ्तारी हुई है जिसके द्वारा बरामद इसी वैपन से मृतक के सिर में पीछे से नजदीक से गोली मारी गयी थी। पंजाब पुलिस को इस गिरफ्तारी के सम्बन्ध में सूचना दे दी गयी है।

यह भी पढ़े –इस भारतीय खिलाड़ी ने जबरदस्त फिफ्टी लगाकर रचा इतिहास, एमएस धोनी का भी तोड़ दिया रिकॉर्ड।

गिरफ्तारअभियुक्तकाविवरण-
रोहित चांगल पुत्र राजाराम, निवासी पुरानी गल्ला मण्डी, वार्ड नं0 06, किच्छा, थाना किच्छा, जिला उधम सिंह नगर। उम्र 19 वर्ष।
अभियुक्त से बरामदगी का विवरण-
01 तमंचा 315 बोर बरामद।
अभियुक्तकाआपराधिकइतिहास-
1.मु0अ0सं0 57/2022, धारा 302,34,25,27 भा0द0वि0, चालानी थाना तरन तारन, पंजाब।
2..मु0अ0सं0 306/2022, धारा 3/25 शस्त्र अधिनयम, चालानी थाना किच्छा, जिला उधम सिंह नगर।

यह

एस0टी0एफ0 टीम

  1. निरीक्षक एम0पी0सिंह
  2. उ0नि0 के0जी0मठपाल
  3. उ0नि0 बृजभूषण गुरूरानी
  4. हे0का0(प्रो0) प्रकाश भगत
  5. का0 गोविन्द सिंह
  6. का0 मनमोहन सिंह
  7. का0 नवीन कुमार

थाना किच्छा पुलिस टीम

  1. उ0नि0 राजेन्द्र पन्त
  2. का0 देवराज सिंह
  3. का0 अमर सिंह।

Related posts

शिवपुरी में फसे तीन Tracker, SDRF ने कड़ी मशक्कत के बाद निकाला सुरक्षित

doonprimenews

यहाँ बाल बाल होने से बचा एक बड़ा हादसा, 28 तीर्थं यात्रियों की बची जान, गाड़ी के हो गए थे ब्रेक फेल।

doonprimenews

सीएम धामी की कैबिनेट में देखने को मिलेंगे कहीं बड़े बदलाव, भाजपा हाईकमान ने कैबिनेट मंत्रियों की परफॉर्मेंस की मांगी विस्तृत रिपोर्ट

doonprimenews

Leave a Comment