Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand News- उत्तराखंड से आज की बड़ी खबर ए रही सामने, कांग्रेस नेता हरक सिंह के घर ईडी की रेड, 15 से अधिक ठिकानों पर भी मारा छापा

Uttarakhand News- आज की बड़ी खबर आ रही सामने. बता दे की उत्तराखंड (Uttarakhand) में कांग्रेस नेता (Congress Leader) और पूर्व मंत्री हरक सिंह रावत (Former minister Harak Singh Rawat) के खिलाफ बुधवार को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) (Enforcement Directorate (ED)) ने बड़ी कार्रवाई की है। उत्तराखंड (Uttarakhand) से लेकर दिल्ली (Delhi) और चंडीगढ़ (Chandigarh) में छापा मारा है। वही, 3 राज्यों के 15 से अधिक ठिकानों पर ईडी (ED) का तलाशी अभियान चल रहा है।

साथ ही वही मीडिया रिपोर्ट के अनुसार आपको बता दें कि ईडी (ED) की यह कार्रवाई 2 अलग-अलग मामलों में हो रही है। एक मामला फॉरेस्ट लैंड (Forest Land) से जुड़ा है तो दूसरा एक अन्य जमीन घोटाले (Land Scam) से जुड़ा है। पिछले साल August में सतर्कता विभाग (Vigilance Department) ने Congress leader Harak Singh Rawat के खिलाफ कार्रवाई की थी।

साथ ही वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि बुधवार की सुबह देहरादून (Dehradun) की डिफेंस कॉलोनी (Defense Colony) स्थित रावत के घर ईडी (ED) की टीम पहुंची है। यहां ईडी (ED) की टीम पाखरो रेंज घोटाले से संबंधित जांच में आई है।

Related posts

युवक ने जिसे युवती समझकर शादी की थी वो असल में निकला किन्नर .

doonprimenews

UKSSSC Paper Leak मामले में अब हुई 20 वीं गिरफ्तारी, महत्वपूर्ण कड़ी को तोड़ने में STF को मिली सफलता

doonprimenews

देवभूमि जनसेवा केंद्र पिछले 1 साल में डिजिटल भुगतान का बड़ा जरिया बनकर उभरा, 1 साल में 602 करोड रुपए का लेनदेन

doonprimenews

Leave a Comment