Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand News- हलद्वानी बाल गृह की किशोरी द्वारा विभागीय अधिकारियों पर लगाए गए दुष्कर्म के आरोप जांच में पाए गए हैं झूठे, अनुसेवक-होमगार्ड का निलंबन निरस्त

Uttarakhand News- उत्तराखंड से आज की बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां हम आपको सूत्रों के मुताबिक बताने जा रहे हैं कि Haldwani Children’s Home की किशोरी द्वारा विभागीय अधिकारियों (Departmental Officers) पर लगाए गए दुष्कर्म के आरोप जांच में झूठे पाए गए हैं। जिसके बाद Departmental Minister Rekha Arya ने अनुसेवक (Attendant) और होमगार्ड (Home Guard) के निलंबन को निरस्त कर दिया है।

बता दें कि हाल ही में हल्द्वानी (Haldwani) स्थित सम्प्रेषण गृह (Transmission House) में रह रही किशोरी ने विभागीय अधिकारियों (Departmental Officers) पर अपने साथ दुष्कर्म की जानकारी दी थी। जिसके बाद Minister Rekha Arya ने विभागीय स्तर (Departmental Level) पर एक जांच कमेटी का गठन किया था। साथ ही सम्प्रेषण गृह (Transmission House) में कार्यरत अनुसेवक (Attendant) और होमगार्ड (Home Guard) को तत्काल प्रभाव से निलंबित भी कर दिया था। वहीं, पूरे मामले की पुलिस के स्तर से भी जांच की जा रही थी।

साथ ही वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि मंत्री आर्य (Minister Arya) ने जानकारी देते हुए बताया कि पूरे मामले की महिला कल्याण विभाग (Women Welfare Department) व पुलिस विभाग (Police Department) के द्वारा जांच की गई, जिसमें किशोरी द्वारा लगाए गए दुष्कर्म के आरोप झूठे पाए गए हैं। जिसके बाद संप्रेक्षण गृह (Observation Home) की महिला कर्मचारी को निर्दोष पाते हुए नियुक्ति पर बहाल कर दिया है।

Related posts

पुलिस स्टेशनों पर मतदान सुविधाओं का किया स्थलीय निरीक्षण

doonprimenews

Big Breaking- 15 पुलिस कर्मियों का कार्यक्षेत्र में किया गया फेरबदल, पढ़ें पूरी खबर

doonprimenews

Uttarakhand: मतदाता सूची से बाहर किए गए इतने नाम , जानिए किस जिले से अधिकतर लोग हुए बाहर

doonprimenews

Leave a Comment