Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand News- प्रधानमंत्री मोदी (Prime Minister) आईटीबीपी चौकी में जवानों से करेंगे मुलाकात, फिर पिथौरागढ़ में होगी जनसभा

Diwali

Uttarakhand News- उत्तराखंड से आज की बड़ी खबर आ रही सामने. जहां खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि Prime Minister Narendra Modi 12 October को सबसे पहले Jageshwar Dham पहुंचकर पूजा अर्चना करेंगे। बता दे की इसी दिन उनकी Pithoragarh में एक भव्य जनसभा होगी। वही, BJP ने PM के दौरे की तैयारियों को अंतिम रूप देना शुरू कर दिया है।

साथ ही वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि पार्टी के प्रदेश General Secretary Aditya Kothari ने कहा कि PM के प्रस्तावित दौरे के तहत वह Jageshwar Dham में पूजा अर्चना करने के बाद सीमांत क्षेत्र जोलिकांग जाएंगे। वहां ITBP चौकी में जवानों से मुलाकात करेंगे। वह स्थानीय ग्रामीणों के उत्पाद को देखेंगे, उनसे चर्चा करेंगे। वहां Adi Kailash के भी दर्शन करेंगे। उसी दिन उनकी Pithoragarh में जनसभा होगी।

साथ ही वहीं उन्होंने कहा कि Government की योजनाओं के लाभार्थियों से संवाद करने के बाद Prime Minister Champawat स्थित मायावती आश्रम जाएंगे। वह वहां रात्रि विश्राम करेंगे और 13 October को सुबह प्रस्थान करेंगे। वहीं, Prime Minister के राज्य से लगाव और यहां के विकास के लिए किए गए ऐतिहासिक कार्यों को देखते हुए देवभूमि में उत्साह का माहौल है।

आपको बता दें कि Prime Minister का Uttarakhand से गहरा लगाव है। हमेशा उनका आना उत्सव की तरह होता है। जल्द ही उनका दौरा प्रस्तावित है। पीएम कार्यालय दौरा जैसे ही फाइनल कर देगा, हम तैयारियां भी तेज कर देंगे।

Related posts

उधमसिंह नगर कि ब्रिटानिया फैक्ट्री मैं लगी भीषण आग , करोड़ों का हुआ नुकसान।

doonprimenews

एक समय में हुआ था उत्तराखंड में दिल दहला देने वाला एनकाउंटर, बदमाशों में थी दहशत , पढ़िए नया मामला

doonprimenews

Government Job वाले दूल्हे को नहीं मिला दहेज तो, प्रेमिका के साथ मिलकर पत्नी को पीटा, मारपीट के दौरान हुआ गर्भपात।

doonprimenews

Leave a Comment