Uttarakhand News- रुड़की आईआईटी (Roorkee IIT) की 1 छात्रा का शव संदिग्ध हालात में फंदे पर मिला लटका, पांच दिन से नहीं उठा रही थी किसी का फोन - Doon Prime News
Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand News- रुड़की आईआईटी (Roorkee IIT) की 1 छात्रा का शव संदिग्ध हालात में फंदे पर मिला लटका, पांच दिन से नहीं उठा रही थी किसी का फोन

Uttarakhand News- उत्तराखंड से आज की बड़ी खबर आ रही है सामने जहां हम आपको सूत्रों के मुताबिक बताने जा रहे हैं कि Roorkee IIT की 1 छात्रा का शव संदिग्ध हालात में फंदे पर लटका मिला है। बता दे की सूचना मिलते ही Civil Lines Kotwali Police मौके पर पहुंची और शव को फंदे से नीचे उतरवाया। साथ ही घटना की सूचना छात्रा के परिजनों को दी।

साथ ही वही Civil Lines Kotwali Police के अनुसार हैदराबाद (Hyderabad) के निजामपथ निवासी पार्थवी रुड़की आईआईटी (Parthavi Roorkee IIT) से Bio Sciences एंड Engineering Department Third Year की छात्रा थी। साथ ही वही बताया जा रहा है कि 4-5 दिन से वह डिप्रेशन में चल रही थी और परिजनों का फोन नहीं उठा रही थी। इस पर छात्र के परिजनों ने IIT Administration से फोन पर वार्ता की और मामले की जानकारी ली।

वही, यह भी बताया जा रहा है कि उसके रूम से दुर्गंध आने पर छात्राओं ने इसकी जानकारी IIT Administration को दी। सूचना पर IIT Administration ने छात्रा का रूम खुलवाकर देखा तो वह पंखे पर फंदे पर लटकी हुई थी। रविवार शाम को IIT Administration ने पुलिस को सूचना दी। जिस पर Civil Lines Kotwali SSI Abhinav Sharma पर पहुंचे और शव को फंदे से नीचे उतरवाया। साथ ही घटना की सूचना परिजनों को दी।

साथ ही वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक Kotwali in-charge RK Saklani ने बताया कि पंचनामा भरकर शव पोस्टमार्टम के लिए Civil Hospital भेज दिया है। वहीं, साथ की घटना की जानकारी ली जा रही है। मौत के कारणों का पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा।

Related posts

बद्रीनाथ धाम में कपाट बंदी के लिए हुई सजावट में लगे कमल के फूल बने आकर्षण का केंद्र, जाने क्यों हो रही जमकर चर्चा

doonprimenews

Rishikesh के इस अस्पताल में उपचार के दौरान SDM की हुई मृत्यु, सड़क दुर्घटना में हुई थी घायल

doonprimenews

Chardham Yatra :गौरीकुंड हादसे के बाद लिया गया बड़ा फैसला, अब चारधाम यात्रा मार्ग सहित सभी मार्गों का होगा सर्वेक्षण

doonprimenews

Leave a Comment