Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand News- अभय देओल (Abhay Deol) ‘बन टिक्की’ की शूटिंग के लिए नैनीताल पहुंचे, जिनको देखने के लिए लोगों की भीड़ हुई इकट्ठा

Uttarakhand News- उत्तराखंड से आज की बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां हम आपको सूत्रों के मुताबिक बताने जा रहे हैं कि Lake City की खूबसूरती बॉलीवुड को अपनी ओर खींचने लगी है। बता दे की October में तीन पत्ती फिल्म की शूटिंग को लेकर Actress Kajol, Kriti Sanon समेत तमाम कलाकार यहां पहुंचे थे। अब Actor Abhay Deol Ban-Tikki Film की शूटिंग के लिए नैनीताल पहुंचे हैं।

साथ ही वही आपको बता दें कि बुधवार को Abhay ने Mall Road, Mallital Rickshaw Stand व Pant Park में झील किनारे कई सीन फिल्माए। इस दौरान उनके दीदार को प्रशंसकों का तांता लगा रहा। अगले 22 दिनों तक शहर व समीपवर्ती क्षेत्रों में फिल्म की शूटिंग होगी। वही, सूत्र के मुताबिक बता दे की Fashion designer Manish Malhotra के प्रोडक्शन में इस फिल्म की शूटिंग पिछले दिनों Himachal Pradesh में हुई थी। वहां से बुधवार को टीम नैनीताल पहुंची।

साथ ही वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि Local artist Charu Tiwari सहित अन्य को भी इस फिल्म में अभिनय का मौका मिलेगा। वहीं, Producer Mayank Singh ने बताया कि फिल्म के Director Farhan Ansari हैं। इसमें Zeenat Aman और Shabana Azmi भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। नैनीताल में Abhay Deol व Nusrat Balucha की ही शूटिंग होगी। जिसमें से अधिकांश शूटिंग शहर के स्कूलों में की जानी है।

Related posts

भगवान भोलेनाथ के भक्तों का इंतजार हुआ खत्म, केदारनाथ के कपाट खुलते ही टूटा भक्तों का सैलाब, हजारों श्रद्धालु बने इस खास पल के साक्षी।

doonprimenews

उत्तराखण्ड के लोगो की परेशानी होगी खत्‍म, इस दिन से सुचारू हो जाएंगी चुनाव में लगी परिवहन निगम की 300 बसें

doonprimenews

यहां बरातघर की दीवार से मिला महिला का शव लटका हुआ, क्षेत्र में फैली सनसनी।

doonprimenews

Leave a Comment