Doon Prime News
uttarakashi

Uttarakashi :नाबालिग को भगाने की घटना के बाद समुदाय विशेष के खिलाफ जगह -जगह विरोध प्रदर्शन में आई तेजी, भाजपा नेता ने भी परिवार समेत छोड़ा शहर

खबर उत्तरकाशी की जहाँ पुरोला में नाबालिग को भगाने की घटना के बाद समुदाय विशेष के खिलाफ जगह-जगह विरोध तेज हो गया है। इसी बीच भाजपा अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के ज़िला अध्यक्ष मोहम्मद जाहिद ने भी परिवार सहित शहर छोड़ दिया।अपनी दुकान का सारा सामान समेट कर वह देहरादून चले गए।

जी हाँ,बुधवार देर रात उनकी पत्नी गुलशाना चार अन्य सहयोगियों के साथ दुकान खाली करते दिखी। उनके साथ छह अन्य लोगों ने भी अपनी दुकानें खाली कर दी। उनकी पत्नी ने कहा कि वो अपनी मर्जी से दुकान खाली कर रहे हैं। और कुछ लोगों ने यहां का माहौल ख़राब किया जिसका खामियाजा उन्हें भी भुगतना पड़ रहा है।


दरअसल,नाबालिग को भगाने की घटना के विरोध में गुरुवार को भटवाड़ी ब्लॉक मुख्यालय के व्यापारियों व विभिन्न संगठनों ने बाजार बंद कर प्रदर्शन किया। साथ ही बाहरी व्यापारियों को 15 दिन के भीतर दुकानें खाली करने को कहा। इसके बाद भवन स्वामियों से दुकानें खाली करवाई जाएगी।

यह भी पढ़े –*Big Breaking- यहां एक युवक पर चाकू से ताबड़तोड़ किए गए हमले, जानिए क्या है पूरा मामला*


बता दें की भटवाड़ी के मुख्य बाजार में बड़ी संख्या में विभिन्न संगठन के लोग एकत्र हुए। यहां उन्होंने दो घंटे तक बाजार बंद कर रैली निकाली।व्यापार मंडल के अध्यक्ष सुबोध रतूड़ी ने कहा कि नगर में बाहरी व्यापारियों के राशन कार्ड और आधार कार्ड बिना पुख्ता जानकारी के बनाए जा रहे हैं जो यहां पर भी पुरोला जैसी घटना को दोहरा सकते हैं।


वहीं कहा कि बाहरी व्यापारी 15 दिन के भीतर दुकानें खाली कर चले जाएं।इसके बाद भवन स्वामियों से दुकानें खाली करवाई जाएगी। इस दौरान उन्होंने तहसीलदार भटवाड़ी के माध्यम से डीएम को ज्ञापन भेजा।

Related posts

Yamunotri : यमुनोत्री हाईवे पर तेज रफ्तार से आ रही बस ने बुजुर्ग को रौंदा, मौके पर हुई मौत

doonprimenews

अग्निवर भर्ती के लिए कोटद्वार गया युवक चार महीने से लापता,बेटे की सकुशल घर वापसी के लिए धरने में बैठे दंपति को पुलिस ने जबरन उठाया

doonprimenews

सुबह -सुबह खेतों में जुताई करते दिखे सीएम धामी तो चौंक उठे शिरोर गांव के लोग, यहाँ देखें तस्वीरें

doonprimenews

Leave a Comment