Doon Prime News
uttarakhand

UKSSSC :उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने जारी किया सचिवालय रक्षक भर्ती का एडमिट कार्ड, अभ्यर्थी ऐसे कर सकते हैं डाउनलोड

इस वक्त की बड़ी खबर,उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UKSSSC )ने सचिवालय रक्षक भर्ती के एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं। आयोग की वेबसाइट से एडमिट कार्ड डाउनलोड किए जा सकते हैं। आयोग के सचिव एसएस रावत ने बताया कि उनकी वेबसाइट पर अपना मोबाइल नंबर या नाम, पिता का नाम, जन्मतिथि डालकर एडमिट कार्ड डाउनलोड किया जा सकता है।


जी हाँ,उन्होंने बताया कि परीक्षा केंद्र में एडमिट कार्ड के साथ अभ्यर्थियों को अपने दो रंगीन पासपोर्ट साइज फोटो, आधार कार्ड या फोटोयुक्त पहचान पत्र साथ लाना होगा। आयोग की ओर से किसी भी अभ्यर्थी को पेन उपलब्ध नहीं कराया जाएगा। अभ्यर्थियों को अपना बॉल प्वाइंट पेन लाना होगा। इस पेन के अलावा बाहरी कोई भी स्टेशनरी भीतर ले जाने की अनुमति नहीं होगी।

यह भी पढ़े –*Breaking News – यहाँ रस्ते पर आ धमका हाथी , लोगो पीछे दोड़ने लगा तो मच अफरा तफरी*


अभ्यर्थी ऐसे डाउनलोड कर सकते हैं अपना एडमिट कार्ड
सबसे पहले आयोग की वेबसाइट https://sssc.uk.gov.in/ पर जाएं। यहां होम पेज पर ‘पदनाम- रक्षक (सचिवालय सुरक्षा संवर्ग)’ के लिंक पर क्लिक करें। इसके बाद अपना नाम या मोबाइल नंबर भरें। फिर अपनी जन्म तिथि और पिता का नाम डालने के बाद लॉगिन कर लें। इसके बाद एडमिट कार्ड डाउनलोड करके इसका प्रिंट निकाल लें। अभ्यर्थियों को सलाह दी गई है कि वे एडमिट कार्ड पर जारी किए गए निर्देशों को अच्छी तरह से पढ़कर ही परीक्षा देने आएं।

Related posts

Uttarakhand: मिशन 2024के लिए भाजपा तैयार, इंटरनेट मीडिया भी बनेंगे चुनावी अभियान में हथियार

doonprimenews

Uttarakhand :प्लास्टिक मुक्त होगा उत्तराखंड, प्रदेश की 7791 ग्राम पंचायतों में चलाया जाएगा अभियान, हाईकोर्ट की फटकार के बाद सरकार ने तैयार की कार्ययोजना

doonprimenews

14 साल की छोटी लड़की से 3 बच्चों के पिता को हुआ प्यार, बोटिंग करते- करते दोनों ने भीमताल झील में लगा दी छलांग, जानिए क्या है पूरा मामला।

doonprimenews

Leave a Comment