Doon Prime News
uttarakhand dehradun

कल भूल के भी ना जाए इन रास्तों से, झंडा जी मेले को लेकर किया गया है रूट डायवर्ट।

*दरबार साहिब परिसर से प्रारम्भ होकर – सहारनपुर चौक –कांवली रोड़- SGRR बिंदाल तिलक रोड़- बिंदाल कट- घंटाघर- पल्टन बाजार – लक्खीबाग- सहारनपुर चौक- बॉम्बे बाग- समाधी स्थल – वापस सहारनपुर चौक – दरबार साहिब । *नगर परिक्रमा कार्यक्रम के दृष्टिगत डायवर्ट प्लान निम्नवत रहेगाः-*1. नगर परिक्रमा के सहारनपुर चौक पहुँचने पर कांवली रोड़ से सहारनपुर चौक की ओर कोई भी यातायात नही आयेगा, बल्लीवाला से आने वाले यातायात को बल्लूपुर / जीएमएस रोड़ व लक्ष्मण चौक की ओर से आने वाले यातायात को पार्क रोड़ की ओर भेजा जायेगा । 2. सहारनपुर चौक से कोई भी ट्रैफिक कांवली रोड़ व झंडा साहिब की ओर नही भेजा जायेगा । 3. नगर परिक्रमा का पिछला हिस्सा कांवली रोड़ से खुड़बुड़ा मौहल्ला प्रवेश करने पर यातायात सामान्य किया जायेगा । 4. नगर परिक्रमा के दरबार साहिब से चलने पर व दर्शनी गेट पहुँचने से पूर्व गऊघाट पर स्थित कट को खोला जायेगा व रेलवे गेट से सहारनपुर रोड़ की ओर जाने वाले यातायात को गऊघाट कट पर रोक-रोककर चलाया जायेगा ।5. दर्शनी गेट पर अगला हिस्सा पहुँचने से पूर्व ही सारा ट्रैफिक सहारनपुर चौक से कांवली रोड की ओर जायेगा ।

यह भी पढें –अवैध संबंधों के चलते किया अपनी ही लिव इन पार्टनर का कत्ल, सूटकेस के अंदर बंद कर जंगलों में फेंका शव,जानिए पूरा मामला।

6. नगर परिक्रमा का पिछला हिस्सा सहारनपुर चौक पार करने पर सहारनपुर चौक से यातायात को सामान्य कर दिया जायेगा *अतः श्रृद्धालु एवं आमजनता से अपील है कि नगर परिक्रमा के दौरान उक्त मार्गों का प्रयोग न करते हुये वैकल्पिक मार्गों का प्रयोग कर देहरादून पुलिस को अपना सहयोग प्रदान करें ।*

Related posts

2021 चयन सेवा आयोग में हुए परीक्षा घोटाले का एसटीएफ ने किया खुलासा

doonprimenews

Investor Summit: हरीश रावत बोले- कोने में दुबके नजर आए हमारे व्यंजन, लेकिन पीएम मोदी के इस आइडिया को सराहा

doonprimenews

रायपुर पुलिस को मिली बडी सफलता, मयूर विहार क्षेत्र में हुई चोरी की बड़ी घटना का पुलिस ने किया सफल

doonprimenews

Leave a Comment