Doon Prime News
tihri

Srinagar :बाइक पर स्टंट करना युवक को पड़ा भारी, व्हाट्सएप पर वायरल हुआ वीडियो, तो एक्शन मोड में आई पुलिस ने ऐसे सिखाया सबक

बाइक

इस वक्त की खबर उत्तराखंड के श्रीनगर गढ़वाल से जहाँ बाइक पर स्टंट करते हुए एक युवक का व्हाट्सएप पर वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस तुरंत एक्शन मोड में आ गई। वाहन की आरसी जब्त करते हुए वाहन स्वामी के विरुद्ध मोटर वाहन अधिनियम के तहत नियमानुसार बिना हेलमेट, ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन, सार्वजनिक स्थान पर खतरनाक तरीके से वाहन चलाना आदि धाराओं के तहत चालानी कार्रवाई की गई।

जी हाँ,स्टंट बाज युवक को स्टंट करना महंगा पड़ गया। इसी के साथ कई और स्टंटबाज भी पुलिस की नजर में हैं। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पौड़ी श्वेता चौबे के निर्देशन में पौड़ी पुलिस ने स्टंटबाज पर नकेल कसी।

शुक्रवार को बाइक पर स्टंट करते हुए युवक का व्हाट्सएप पर वायरल हो रहे वीडियो का वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पौड़ी ने संज्ञान लेकर क्षेत्राधिकारी यातायात को उक्त वाहन चालक के विरुद्ध कठोर कार्रवाई करने के आदेश दिए।

यह भी पढ़े -*Breaking News –  12 साल के मासूम के लिए कुत्ते के गले का पट्टा बना मौत का फंदा, भाई की जान बचाने के चिलाती रही छोटी बहन*


बता दें की वायरल वीडियो के बारे में पता चला कि उक्त वीडियो श्रीनगर नैथाना पुल का है। तत्पश्चात वायरल वीडियो में दिख रहे वाहन स्वामी का पता लगाकर यातायात उप. निरीक्षक नीरज शर्मा द्वारा उक्त वाहन की आरटी जब्त करते हुए वाहन स्वामी के विरुद्ध विभिन्न धाराओं के तहत चालान की कार्रवाई की गई।

Related posts

यहां यूटिलिटी खाई में गीरने से पांच लोगों की मौके पर मृत्यु , कई लोग घायल।

doonprimenews

Tehri :श्रीनगर -टिहरी मोटर मार्ग पर सुबह सुबह गैस सिलेंडर से भरे एक ट्रक में हुआ ब्लास्ट, दहशत में आए लोग

doonprimenews

टिहरीः बिना श्मशान घाट के हैं 42 गांव, जान जोखिम में डाल करते हैं शवों का दाह संस्कार

doonprimenews

Leave a Comment