Doon Prime News
uttarakhand

यहां पेड़ गिरने से बृहस्पतिवार देर रात हुई घटना, दो युवक हुए घायल

घायल

Top Points-

1- रामनगर में बाइक सवार की मौत।
2- ढिकुली में ढोल बजाकर बाइक से लौट रहे थे तीनों। 3- बृहस्पतिवार देर रात हुई घटना।

रामनगर के रिंगौड़ा में तेज आंधी के चलते पेड़ गिरने से बाइक सवार युवक की मौत हो गई जबकि बाइक पर पीछे बैठे दो युवक घायल हो गए। बता दे की इनमें एक की हालत गंभीर बनी हुई है। बताया जा रहा है की वे ढिकुली रिजॉर्ट में शादी समारोह में ढोल बजाकर लौट रहे थे।

बता दे की बृहस्पतिवार रात लगभग 11 बजे रिंगौड़ा के खिचड़ी नाले के पास तेज आंधी से एक पेड़ गिर गया। पेड़ की चपेट में आने से एक बाइक पर सवार Dheeraj पुत्र Prem Prakash, Shubham पुत्र Vikku, दान सिंह उर्फ Neeraj निवासीगण कालाढूंगी घायल हो गए। जिसके बाद तुरंत घायलों को रामनगर के अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के समय Dheeraj की मौत हो गई। जबकि Shubham गंभीर रूप से घायल हो गया। उसका अस्पताल में उपचार चल रहा है। वहीं दान सिंह उर्फ Neeraj मामूली रूप से घायल था। जिसे प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। Dheeraj नगर पंचायत में सफाई कर्मी (पर्यावरण मित्र) के पद पर कार्यरत था। उसका डेढ़ वर्ष का एक बेटा है।

वही, घटना के बाद से परिवार वालो का रो-रोकर बुरा हाल है। कोतवाल Arun Kumar Saini द्वारा बताया गया कि पोस्टमार्टम के बाद शव परिवार वालो को सौंप दिया गया है। इधर, SDM Gourav Chatval द्वारा बताया गया कि दैवीय आपदा के तहत हुई मृत्यु पर चार लाख रुपये मुआवजा देने का प्रावधान है। इस मामले की रिपोर्ट बनाकर जिलाधिकारी को भेज दी गई है।

यह भी पढ़े- अगर इस तरह के लक्षण नाखूनों में दिख तो हल्के में न लें, बढ़ जाएगी परेशानी।

तीनों युवक शादी में ढोल बजाते थे।

अस्पताल में घायल Shubham द्वारा बताया गया कि वे शादी समारोह में ढोल बजाने का काम करते थे। बृहस्पतिवार को वह ढिकुली के रिजॉर्ट में ढोल बजाने गए थे। तीनों एक ही बाइक से लौट रहे थे। बाइक धीरज चला रहा था और वे पीछे बैठे थे। आंधी से बाइक चलाने में परेशानी हो रही थी। रात काफी होने व जंगल का रास्ता होने की वजह से वे चलते रहे, लेकिन रिंगोड़ा खिचड़ी नाले के पास अचानक एक पेड़ गिर गया। जिसमे उसकी मौत हो गई।


Related posts

Uttarakhand : यहां देखते ही देखते उड़ गई घर की छत, बाल बाल बची लोगों की जान

doonprimenews

Uttarakhand weather update : उत्तराखंड में भारी बारिश का अलर्ट जारी, इस दिन से शुरू होगी बारिश, हो जाइए सावधान

doonprimenews

उत्तराखंड में पूर्व विधायकों ने राज्य हित के बहाने स्वहित साधने के लिए बनाया ग्रुप, रखी यह मांगे

doonprimenews

Leave a Comment