Doon Prime News
uttarakhand

अगले दो दिनों में उत्तराखंड में रहेगा ऐसा मौसम

आपको तो पता ही है की उत्तराखंड में आजकल मौसम का मिजाज बढ़िया है। लेकिन इसी बीच एक बार फिर मौसम का मिजाज बदलने की संभावना जताई जा रही है। बता दें कि पर्वतीय क्षेत्रों में रविवार को भारी बारिश और बर्फबारी के आसार हैं। विभाग द्वारा पश्चिमी विक्षोभ के सक्रिय होने के चलते प्रदेश में 2 दिन मौसम बदला रहने की संभावना जताई गई है। तो वही ऐसे में तापमान में भी कुछ गिरावट दर्ज की जा सकती है। वैसे तो कुछ दिनों से प्रदेश में मौसम शुष्क बना हुआ है। कई सारे इलाकों में बहुत ही चटक धूप खिल रही है। जिसके चलते पारा भी काफी चढ़ने लगा है और वही चटक धूप होने के कारण मैदानी इलाकों में दोपहर के वक्त धूप काफी चुभने लगती है।

यह भी पढ़े- हाईवे पर तेज रफ्तार कार ने ली दो लोगों की जान,  पुलिस जांच में जुटी।

वही बात की जाए पहाड़ी इलाकों की तो हल्के बादल होने के कारण सुबह-शाम ठिठुरन महसूस की जा रही है। बता दें कि मौसम विज्ञान केंद्र के मुताबिक, शनिवार रात तक उत्तराखंड में ताजा पश्चिमी विक्षोभ दस्तक दे सकता है। तो वही जिसके कारण रविवार और सोमवार को कई इलाकों में मौसम का मिजाज बदलने की संभावना है। बता दे की उत्तरकाशी, चमोली और पिथौरागढ़ में कहीं-कहीं हल्की बारिश हो सकती है और वही 3500 मीटर से ज्यादा ऊंचाई पर बर्फबारी के आसार बन रहे हैं।

Related posts

UKSSSC पेपर लीक मामले में मुख्यमंत्री धामी ने दिखाई सख्ती,पूर्व सचिव, पूर्व नियंत्रक समेत इन 6पर बैठाई विजिलेंस जाँच

doonprimenews

यहां अज्ञात बीमारी के कारण एक ही परिवार के 2 बच्चों की मृत्यु , जानिए क्या है पूरा मामला।

doonprimenews

Uttarakhand :दिल्ली में नितिन गडकरी से मिले उत्तराखंड कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी,मसूरी में टनल का शिलान्यास करने का दिया न्यौता

doonprimenews

Leave a Comment