Doon Prime News
uttarakhand

श्रीनगर में बिड़ला परिसर के छात्र -छात्राओं ने अंकिता को न्याय दिलाने के लिए निकाली रैली, की जांच सीबीआई को सौंपने की मांग

खबर उत्तराखंड के श्रीनगर से। श्रीनगर में बिड़ला परिसर के छात्र-छात्राओं ने अंकिता को न्याय दिलाने के लिए शहर में रैली निकाली। उन्होंने हत्याकांड की जांच सीबीआई को सौंपने की मांग की।

बृहस्पतिवार को छात्र संगठन आईसा और एआईडीएसओ सहित अन्य संगठनों के छात्र-छात्राएं और आंदोलनकारी बैनर लेकर बिड़ला परिसर में एकत्रित हुए। यहां से वह रैली निकालकर गोला पार्क में पहुंचे।

आपको बता दें की इस अवसर पर छात्रों ने कहा कि एसआईटी ने अभी तक कोर्ट में इस मामले में कोई सबूत पेश नहीं किए हैं। सरकार भी कुछ नहीं कर रही है। इसलिए सभी लोग मांग कर रहे हैं कि हाईकोर्ट की निगरानी में इस मामले की जांच सीबीआई को सौंपी जाए।

यह भी पढ़े –पत्नी द्वारा प्रेमी के साथ मिलकर सम्पत्ति तथा पैसो के लिये षडयन्त्र रचकर की हत्या,सहसपुर पुलिस व एस0ओ0जी0 ग्रामीण द्वारा घटना के 12 घण्टे के अन्दर किया हत्या का खुलासा*


गौरतलब है की पहले ही दिन से ही देखा जा रहा है अंकिताके हत्यारों को संरक्षण दिया जा रहा है। सबूतों को मिटाने काम किया गया है। जिस रिजार्ट में घटना हुई, वहां बुल्डोजर चला दिया गया। जल्दी से जल्दी वीआईपी का नाम सार्वजनिक किया जाए। वहीं इस अवसर पर आईसा नेता शिवानी पांडेय, अंकित उछोली, छात्र संघ उपाध्यक्ष रॉबिन सिंह, सहसचिव रंजना, छात्रा प्रतिनिधि मोनिका चौहान, डीएसओ की रेशमा पंवार, कुलदीप, सुमन और बबीता मौजूद रहीं।

Related posts

गुलदार का आतंक,12साल के किशोर को बनाया अपना शिकार, खून के धब्बों की सहायता से जंगल में शव तक पहुंचे ग्रामीण

doonprimenews

पॉलीथिन और सिंगल यूज प्लास्टिक के खिलाफ देहरादून नगर निगम ने चलाया अभियान, 450 किलो माल बरामद

doonprimenews

अब हरिद्वार जिले से हर रविवार को चलेगी सुपर फास्ट स्पेशल ट्रेन, 30 अप्रैल से दो मई तक बढ़ाए जाएंगे कोच।

doonprimenews

Leave a Comment