Doon Prime News
rudraprayag

Rudraprayag :भारी बारिश के बाद भी नहीं है श्रद्धालुओं के उत्साह में कोई कमी,3000से अधिक यात्री केदारनाथ के लिए रवाना

बड़ी खबर,उत्तराखंड में आज भी मौसम बिगड़ा हुआ है। हालांकि केदारनाथ यात्रा सुचारू है। सुबह 11 बजे तक 3000 से अधिक यात्री सोनप्रयाग से केदारनाथ के लिए रवाना हुए। आईजी गढ़वाल करन नगनियाल ने बताया है कि अभी मौसम वहां ठीक है इसलिए यात्री भेजे जा रहे हैं। मौसम खराब होने पर यात्रा रोकने के निर्देश दिए गए हैं।


जी हाँ,प्रदेश में पिछले चार-पांच दिनों से जारी भारी बारिश के बाद भी हेमकुंड सहित चारधाम जाने वाले श्रद्धालुओं के उत्साह में कोई कमी नहीं आई है। मंगलवार को भी 24 हजार से अधिक श्रद्धालुओं ने हेमकुंड और चारधाम के दर्शन किए।

यह भी पढ़े –*Uttarakhand :आठ जिलों में रेड अलर्ट जारी, भारी बारिश के चलते लोगों की बढ़ी मुश्किलें,26स्टेट हाईवे समेत 273सड़कें हुई बंद*


बता दें की बीकेटीसी की ओर से जारी आंकड़ों के अनुसार, मंगलवार को बदरीनाथ धाम में 5583 श्रद्धालुओं ने दर्शन किए तो 6697 श्रद्धालु बाबा केदार के दर्शनों को पहुंचे। वहीं गंगोत्री में 8708 और यमुनोत्री में 2034 श्रद्धालुओं ने दर्शन किए। जबकि 1370 श्रद्धालु हेमकुंड सहिब पहुंचे। इस तरह से हेमकुंड और चारों धामों में 24 हजार 392 श्रद्धालुओं ने दर्शन किए।

Related posts

रुद्रप्रयाग: पूर्वी बांगर क्षेत्र को मिली पुल और डामरीकरण की सौगात, MLA को पहनाया चांदी का मुकुट

doonprimenews

रुद्रप्रयाग: पूर्वी बांगर क्षेत्र को मिली पुल और डामरीकरण की सौगात, MLA को पहनाया चांदी का मुकुट

doonprimenews

नौली बैंड के पास वाहन दुर्घटनाग्रस्त, एक की मौत

doonprimenews

Leave a Comment