Doon Prime News
rudraprayag

नौली बैंड के पास वाहन दुर्घटनाग्रस्त, एक की मौत

रुद्रप्रयाग: नौली बैंड के पास वाहन दुर्घटनाग्रस्त, एक की मौत

रुद्रप्रयाग: तिलवाड़ा-सौंराखाल मोटरमार्ग पर नौली बैंड के पास कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई, जिसमें सवार एक व्यक्ति की मौके स्थल पर ही मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची और सर्च अभियान चलाया.

जानकारी के मुताबिक, सोमवार को तिलवाड़ा-सौंराखाल मोटरमार्ग पर नौली बैंड के पास एक वाहन जेन स्टेनो डीएल 05 सीडी 5015 दुर्घटनाग्रस्त होकर पांच सौ मीटर गहरी खाई में जा गिरा. इसकी सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस चौकी जखोली को दी. जिसके बाद जखोली पुलिस की ओर से सर्च अभियान के लिए एसडीआरएफ की टीम को बुलाया गया. सूचना पर रतूड़ा पोस्ट से उप निरीक्षक कर्ण सिंह के नेतृत्व में टीम तत्काल घटनास्थल के लिए रवाना हुई.

यह भी पढ़े –   CM धामी ने 4 साल बाद सितारगंज चीनी मिले में किया गन्ना पेराई सत्र का शुभारंभ

वहीं, मौके पर पहुंचकर टीम रस्सी की मदद से खाई में गई और तब तक वाहन के भीतर सवार जगदीश सिंह रौतेला (58 वर्ष) निवासी पाली-कुमड़ी की मौत हो चुकी थी. वाहन में सिर्फ एक ही व्यक्ति का सवार था. एसडीआरएफ की टीम ने शव को खाई से निकालकर सड़क पर पहुंचाया गया, जिसके बाद पुलिस की टीम ने आगे की कार्रवाई की. शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया गया है.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

SDM ने झालीमठ तोक पहुंचकर प्रभावित परिवारों को बांटी राहत सामग्री, हरसंभव मदद का दिया आश्वासन

doonprimenews

उत्तराखंड में एक महिला ने नदी में लगाई छलांग तलाश करने में है जुटी SDRF टीम घटना CCTV कैमरे में हुई कैद

doonprimenews

यहां फर्जी BEd degree के मामले में शिक्षा विभाग ने किया एक और शिक्षक को Suspend।

doonprimenews

Leave a Comment