Doon Prime News
uttarakhand

देहरादून ब्रेकिंग : फिर बड़ रहा कोरोना, अब सचिवालय में भी हुई corona की एंट्री

Corono

पूरे देश में धीरे-धीरे corona के मामले फिर से बढ़ने लगे हैं। अब उत्तराखंड में भी करुणा के मामलों में बढ़ोतरी देखी जा रही है। कोविड के जिला सर्विलांस अधिकारी डॉक्टर राजीव दीक्षित ने बताया कि देहरादून में एक बड़े स्कूल के दो छात्र भी कोरोना पॉजिटिव आए हैं। इसके साथ ही सचिवालय के एक IAS अधिकारी भी corona positive पाए गए हैं।कोरोना ने स्वास्थ्य महकमे में भी घुसपैठ की है।

आपको बता दें कि CMO कार्यालय के डॉक्टर की भी रिपोर्ट भी corona positive आई है। इन सभी लोगों को आइसोलेट कर के इनका इलाज किया जा रहा है। मिली जानकारी के अनुसार इन सभी corona positive मरीजों में से कुछ को अलग-अलग अस्पतालों में admin किया गया है और कुछ को घर पर ही आइसोलेट कर एहतियात बरती जा रही है।

यह भी पढ़ें- टेस्ला CEO एलन मस्क (Elon Musk) ने ट्वीटर को खरीदने के बाद, फिर से ट्वीट कर दी ये बड़ी जानकारी.

बता दें कि अकेले देहरादून में बुधवार को corona के 18 मामले दर्ज किए गए। वही पूरे उत्तराखंड की बात करें तो पिछले दो-तीन दिनों से यहां पर कोरोना के मामलों में बढ़ोतरी देखने को मिली है। करुणा के बढ़ते मामलों को ध्यान में रखते हुए जिलाधिकारी की ओर से मास्क पहनना अनिवार्य कर दिया गया है और अगर कोई व्यक्ति बिना मास्क के दिखा तो उस पर 500 रुपए का जुर्माना भी लगा दिया जाएगा।

Related posts

Uttarakhand की बेटी का कमाल, कर दिखाया एवरेस्ट (Everest) फतह, ये है इनकी कहानी

doonprimenews

हनुमत सेवा समिति के तत्वाधान में देवीय आस्था को मजबूत करने के लिए लोगों के द्वारा दिए गए मां गंगा से प्राप्त पत्थरो को सुन्दर शिव रूप प्रदान कर शिव भक्तों को सौंपा गया

doonprimenews

Pushkar Singh Dhami के इस्तीफे के बाद इस मंत्री ने आलाकमान से लगाई गुहार

doonprimenews

Leave a Comment