Doon Prime News
uttarakhand

10 मार्च को होने वाली मतगणना को लेकर, DM द्वारा लिया गया बड़ा फैसला

आगामी 10 मार्च को विधानसभा चुनाव 2022 की मतगणना होनी है। तो इसी बीज देहरादून से बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि मतगणना को लेकर जिला प्रशासन द्वारा अपनी तैयारियां पूरी कर ली गई है।  बता दें कि 10 मार्च को मतगणना सुबह 8:00 बजे से शुरू होगी। साथ ही आपको बता दें कि मतगणना स्थल से 100 मीटर के दायरे को zero zone बनाया गया है।

वहीं अगर बात करें राजधानी देहरादून की तो उस दिन 500 पुलिसकर्मियों का पहरा होगा। हालांकि इस बार पुलिस के लिए कुछ सहूलियत विजय जुलूस को लेकर रहेगी, क्योंकि इस बार कोविड को लेकर विजय जुलूस पर प्रतिबंध है। तो वहीं देरादून जिलाधिकारी द्वारा भी मतगणना स्थल पर बिजली सेवा, सीसीटीवी, इंटरनेट कनेक्टिविटी आदि की व्यवस्था को लेकर निर्देश दिए गए हैं। ताकि मतगणना में किसी भी प्रकार की कोई परेशानी ना हो। वही आपको बता दें कि 10 मार्च को होने वाली मतगणना में पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव होंगे।

यह भी पढ़े- बड़ी खबर- अब शिक्षा विभाग लेने जा रहा है यह बड़ा फैसला।

वही, DM द्वारा सूचना देते हुए बताया गया कि मतगणना सुबह 8:00 बजे से शुरू होगी। हालांकि जिस में सबसे पहले पोस्टल बैलट की गणना होगी। हालांकि इसके बाद यानी कि 8:30 बजे से EVM की गणना शुरू हो जाएगी। वही देहरादून SSP जन्मेजय खंडूरी की सूचना के अनुसार बताया गया कि मतगणना के दिन सुरक्षा व्यवस्थाओं को लेकर चाक चौबंद व्यवस्था की गई है।

Related posts

Uttarakhand Breaking- प्रदेश के तीनों ऊर्जा निगमों में अगले 6 हड़ताल पर रहेगा प्रतिबंध, पूर्व से लागू एस्मा की अवधि आगे बढ़ाई

doonprimenews

रुड़की पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता छापा मारकर किया स्पा सेंटर का खुलासा, 11 लोगो को लिया हिरासत में

doonprimenews

STF ने किया हैदराबाद जिले से 4 माह से छुपे दो शातिर अभियुक्त को गिरफ्तार

doonprimenews

Leave a Comment