Pauri :रिखणीखाल में बरपा बारिश का कहर,कर्तिया में भवन का हिस्सा ढहा,गांव को जोड़ने वाला संपर्क मार्ग भी हुआ बंद - Doon Prime News
Doon Prime News
pauri

Pauri :रिखणीखाल में बरपा बारिश का कहर,कर्तिया में भवन का हिस्सा ढहा,गांव को जोड़ने वाला संपर्क मार्ग भी हुआ बंद

खबर पर्वतीय क्षेत्रों में लगातार हो रही वर्षा ने ग्रामीणों की समस्याएं बढ़ा दी है। रिखणीखाल ब्लाक के अंतर्गत ग्राम कर्तिया में भारी बारिश के दौरान एक भवन का हिस्सा ढह गया। वहीं, गांव को जोड़ने वाले संपर्क मार्ग भी मलबे के कारण बंद पड़ा हुआ है। ऐसे में ग्रामीणों को कई किलोमीटर पैदल चलना पड़ रहा है।


बता दें की कर्तिया गांव में बीते शनिवार शाम तेज वर्षा शुरू हो गई थी। इसी दौरान अचानक मनोहर प्रसाद के भवन का एक हिस्सा ढह गया। गनीमत यह रही कि उस समय मनोहर प्रसाद व उनकी पत्नी बीना देवी भवन के दूसरे कमरे में थे। भवन का हिस्सा ढहने से कमरे में रखा सामान मलबे में दब गया।


मनोहर प्रसाद व उनकी पत्नी ने दूसरी जगह शरण ली। वहीं, रथुवाढाब से कर्तिया को जोड़ने वाला मार्ग भी पिछले एक सप्ताह से बंद पड़ा हुआ है। जगह-जगह मलबा आने से सड़क पर पैदल चलना भी मुश्किल हो गया है।

यह भी पढ़े -*Haridwar:भारी बारिश के अलर्ट के बीच खतरे के निशान से ऊपर बह रही गंगा,तटीय इलाकों के लोगों को किया अलर्ट*


दरअसल,ग्रामीणों ने प्रशासन से जल्द से जल्द सड़क को खुलवाने की मांग की है। कहा कि सड़क बंद होने से सबसे अधिक परेशानी बीमार व्यक्ति को अस्पताल तक पहुंचाने में हो रही है।

Related posts

राष्ट्रवादी रीजनल पार्टी के कार्यकर्ताओं ने वन्नंतरा हत्याकांड मामले को लेकर निकली रैली,सीबीआई जांच के लिए सीएम का भेजा ज्ञापन, भू कानून का मुद्दा भी उठाया

doonprimenews

बच्चों के मनोबल को बढ़ाएगा रूम टू रीड कार्यक्रम, बढ़ेगी निर्णय लेने की क्षमता

doonprimenews

Pauri Garhwal :देर रात फटा बादल मची भारी तबाही , पांच से अधिक गांवों की आवाजाही ठप,गौशाला बहने से कई मवेशी हुए लापता

doonprimenews

Leave a Comment