Doon Prime News
uttarakhand

Lok Sabha Election: पौड़ी-हरिद्वार सीट ने बढ़ाई बेचैनी, लगातार घनघना रहे फोन; क्या बदल दिए जाएंगे प्रत्याशी?

लोकसभा चुनाव की घोषणा भले ही अभी नहीं हुई है लेकिन इससे पहले ही हरिद्वार व पौड़ी सीटें चर्चा के केंद्र में आ गई हैं। दोनों सीटों का प्रतिनिधित्व वर्तमान में पूर्व मुख्यमंत्री कर रहे हैं। पार्टी इन पर ही भरोसा करेगी या फिर नए चेहरों को मैदान में उतारेगी यह चर्चा हर किसी की जुबां पर है।

भाजपा ने उत्तराखंड की सभी पांच लोकसभा सीटों में से तीन पर तो प्रत्याशी घोषित कर दिए हैं, लेकिन हरिद्वार व पौड़ी सीट के लिए पत्ते न खोले जाने से राजनीतिक गलियारों में बेचैनी भी साफ देखी जा सकती है। इन दोनों सीटों पर किसे टिकट मिलेगा और किसे नहीं, ये तो पार्टी का केंद्रीय नेतृत्व तय करेगा।

यह भी पढ़े: पुष्कर सिंह धामी ने किया 29 योजनाओ का लोकार्पण व उद्घाटन जिसमें 46.78 करोड़ की आयेगी लागत, मुख्यमन्त्री ने कहा उत्तराखण्ड को देश का श्रेष्ठ राज्य बनाना हमारा लक्ष्य

हालांकि, प्रत्याशियों के नाम को लेकर हर किसी की उत्सकुता अवश्य बढ़ गई है। इसके लिए दावेदारों के साथ ही उनके समर्थकों की ओर से दिल्ली तक फोन घनघनाए जा रहे हैं, लेकिन कही से कुछ भी स्पष्ट नहीं हो पा रहा है। इस बीच चर्चा है कि पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व ने इन दोनों सीटों के लिए राज्य के वरिष्ठ नेताओं से दोबारा फीडबैक लिया है।

Related posts

उत्तरांचल प्रेस क्लब में किया गया दीपावली महोत्सव का आयोजन

doonprimenews

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज हरिद्वार में करेंगे रोड शो, संतों का भी लेंगे आशीर्वाद

doonprimenews

Uttarakhand :सभी औद्योगिक क्षेत्रों में उद्योग इकाइयों की ड्रोन से की जाएगी मैपिंग,सिडकुल की मांग पर आईटीडीए ने की शुरुआत

doonprimenews

Leave a Comment