Doon Prime News
uttarakhand

Lok Sabha Election: पौड़ी-हरिद्वार सीट ने बढ़ाई बेचैनी, लगातार घनघना रहे फोन; क्या बदल दिए जाएंगे प्रत्याशी?

लोकसभा चुनाव की घोषणा भले ही अभी नहीं हुई है लेकिन इससे पहले ही हरिद्वार व पौड़ी सीटें चर्चा के केंद्र में आ गई हैं। दोनों सीटों का प्रतिनिधित्व वर्तमान में पूर्व मुख्यमंत्री कर रहे हैं। पार्टी इन पर ही भरोसा करेगी या फिर नए चेहरों को मैदान में उतारेगी यह चर्चा हर किसी की जुबां पर है।

भाजपा ने उत्तराखंड की सभी पांच लोकसभा सीटों में से तीन पर तो प्रत्याशी घोषित कर दिए हैं, लेकिन हरिद्वार व पौड़ी सीट के लिए पत्ते न खोले जाने से राजनीतिक गलियारों में बेचैनी भी साफ देखी जा सकती है। इन दोनों सीटों पर किसे टिकट मिलेगा और किसे नहीं, ये तो पार्टी का केंद्रीय नेतृत्व तय करेगा।

यह भी पढ़े: पुष्कर सिंह धामी ने किया 29 योजनाओ का लोकार्पण व उद्घाटन जिसमें 46.78 करोड़ की आयेगी लागत, मुख्यमन्त्री ने कहा उत्तराखण्ड को देश का श्रेष्ठ राज्य बनाना हमारा लक्ष्य

हालांकि, प्रत्याशियों के नाम को लेकर हर किसी की उत्सकुता अवश्य बढ़ गई है। इसके लिए दावेदारों के साथ ही उनके समर्थकों की ओर से दिल्ली तक फोन घनघनाए जा रहे हैं, लेकिन कही से कुछ भी स्पष्ट नहीं हो पा रहा है। इस बीच चर्चा है कि पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व ने इन दोनों सीटों के लिए राज्य के वरिष्ठ नेताओं से दोबारा फीडबैक लिया है।

Related posts

कांग्रेस के प्रदेश सचिव प्रदीप तिवारी भाजपा में हुए शामिल, उनकी पत्नी ने भी थामा बीजेपी का दामन

doonprimenews

Dehradun : ठेकेदार से महिला के थे संबंध,पति बन रहा था रोड़ा तो मिलकर कर डाली निर्मम हत्या, ऐसे हुआ खुलासा

doonprimenews

Uttarakhand Breaking- मानसून की फुंआरों के साथ ही केदारनाथ यात्रा (Kedarnath Yatra) में यात्रियों की संख्या हुई कम, बारिश के चलते सोनप्रयाग में रोके तीर्थयात्री

doonprimenews

Leave a Comment