Demo

लोकसभा चुनाव की घोषणा भले ही अभी नहीं हुई है लेकिन इससे पहले ही हरिद्वार व पौड़ी सीटें चर्चा के केंद्र में आ गई हैं। दोनों सीटों का प्रतिनिधित्व वर्तमान में पूर्व मुख्यमंत्री कर रहे हैं। पार्टी इन पर ही भरोसा करेगी या फिर नए चेहरों को मैदान में उतारेगी यह चर्चा हर किसी की जुबां पर है।

भाजपा ने उत्तराखंड की सभी पांच लोकसभा सीटों में से तीन पर तो प्रत्याशी घोषित कर दिए हैं, लेकिन हरिद्वार व पौड़ी सीट के लिए पत्ते न खोले जाने से राजनीतिक गलियारों में बेचैनी भी साफ देखी जा सकती है। इन दोनों सीटों पर किसे टिकट मिलेगा और किसे नहीं, ये तो पार्टी का केंद्रीय नेतृत्व तय करेगा।

यह भी पढ़े: पुष्कर सिंह धामी ने किया 29 योजनाओ का लोकार्पण व उद्घाटन जिसमें 46.78 करोड़ की आयेगी लागत, मुख्यमन्त्री ने कहा उत्तराखण्ड को देश का श्रेष्ठ राज्य बनाना हमारा लक्ष्य

हालांकि, प्रत्याशियों के नाम को लेकर हर किसी की उत्सकुता अवश्य बढ़ गई है। इसके लिए दावेदारों के साथ ही उनके समर्थकों की ओर से दिल्ली तक फोन घनघनाए जा रहे हैं, लेकिन कही से कुछ भी स्पष्ट नहीं हो पा रहा है। इस बीच चर्चा है कि पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व ने इन दोनों सीटों के लिए राज्य के वरिष्ठ नेताओं से दोबारा फीडबैक लिया है।

Share.
Leave A Reply