Doon Prime News
nainital

Nainital:सरकार के आरोपपत्र को चुनौती देने वाली राजीव भरतरी की याचिका पर हाईकोर्ट ने प्रमुख वन सचिव और अन्य से मांगा जवाब,6जून को होगी अगली सुनवाई

बड़ी खबर उत्तराखंड से जहाँ अपने खिलाफ जारी सरकार के आरोपपत्र को चुनौती देने वाली राजीव भरतरी की याचिका पर हाईकोर्ट ने प्रमुख वन सचिव और अन्य को जवाब दाखिल करने के निर्देश दिए हैं।मामले की अगली सुनवाई 6 जून को होगी।


जी हाँ,मुख्य न्यायाधीश विपिन सांघी एवं न्यायमूर्ति आलोक कुमार वर्मा की खंडपीठ के समक्ष मामले की सुनवाई हुई। मामले के अनुसार याचिकाकर्ता राजीव भरतरी को ओर से हाईकोर्ट में याचिका दायर कर कहा था कि उन्हें यह आरोपपत्र बिना उनका पक्ष जाने दिया गया है। याचिका में कहा गया कि आरोपपत्र के साथ जो दस्तावेज संलग्न किए गए हैं वे भी अस्पष्ट हैं।

यह भी पढ़े -*भगवान भोलेनाथ के भक्तों का इंतजार हुआ खत्म, केदारनाथ के कपाट खुलते ही टूटा भक्तों का सैलाब, हजारों श्रद्धालु बने इस खास पल के साक्षी।*


बता दें कि सरकार ने राजीव भरतरी को आरोपपत्र जारी किया था जिसमें उन पर कॉर्बेट पार्क में पेड़ कटान में ठोस कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाया था। भरतरी का कहना था कि उन्होंने कॉर्बेट प्रकरण में ठोस कार्रवाई की है इसीलिए तत्कालीन वन मंत्री ने अपने पसंदीदा अधिकारी को बचाने के लिए उन्हें पद से हटा दिया था। सुनवाई के दौरान सरकार की ओर से कहा गया कि प्रस्तुत याचिका केंद्रीय प्रशासनिक प्राधिकरण में दाखिल होनी चाहिए थी।

Related posts

बड़ी खबर : उत्तराखंड में चुनाव से पहले बड़ी मात्रा में शराब बरामद, बीजेपी के पदाधिकारी का बताया जा रहा है घर

doonprimenews

मनोज वाजपेयी शूटिंग के लिए पहुंचे मुक्तेश्वर,ग्रामीणों ने किया विरोध,जानिए पूरा मामला।

doonprimenews

Nainital :अनियंत्रित होकर धानाचूली -पहाड़पानी मोटर मार्ग के पास खाई में गिरी कार, हादसे में एक की मौत, पांच घायल

doonprimenews

Leave a Comment