Doon Prime News
nainital

इस कांग्रेस नेता के खिलाफ एक बार किया गया मामला दर्ज, जेल से रिहा होने बाद की ये शर्मनाक हरकत

पुलिस

एक बड़ी खबर सामने आ रही है जिसमें बताया जा रहा है कि एक विवाहिता से दुष्कर्म कर बच्चा भी पैदा करने और बाद में लाइसेंसी पिस्तौल से धमकाने के आरोप में जेल जाने के बाद भी कांग्रेस के नेता तरुण साह की हरकतों में कोई सुधार नहीं आया है। इधर, तरुण पर एक बार फिर आरोप लगा है कि उन्होंने जमानत पर बाहर आकर एक बार फिर अपनी पत्नी की मौजूदगी में बीती 30 अगस्त की दोपहर करीबन 2:00 बजे पीलीकोठी स्थित संस्कृत महाविद्यालया के पास पीड़िता को फिर से कार के भीतर से रिवॉल्वर दिखाकर धमकाया।

पीड़िता का कहना है कि वह संस्कृति विद्यालय के पास एक बैटरी की दुकान के पास से निकलकर अपनी गाड़ी में बैठी हुई थी की तभी वहां जेल से जमानत पर छूटा तरुण साह अपनी कार से पहुंचा और कार में उसके साथ उसकी बीवी भी थी। कार के अंदर से ही तरुण ने रिवॉल्वर दिखाकर उसे गंदा इशारा किया और धमकाने लगा।

यह भी पढ़े – आज STF द्वारा की गई यूकेएसएसएससी पेपर लीक मामले में 31वी ग्रिफ्तारी

इसी पर पीड़िता ने एक बार फिर मुखानी थाने में आरोपी के खिलाफ़ शिकायत दर्ज कराई है। इस पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ़ एक नया मामला दर्ज कर लिया है। जैसा कि आप जानते हैं कि इस मामले में पूर्व में पीड़िता की शिकायत पर मुखानी के थानाध्यक्ष पर भी मामला दर्ज किया गया था और मामले की जांच अभी की जा रही है।

Related posts

हल्द्वानी में प्रहलाद मेहरा का अंतिम संस्कार, हजारों लोगों ने नम आंखों से दी अंतिम विदाई

doonprimenews

हल्द्वानी: त्योहारी सीजन में प्याज ने निकाले आंसू, टमाटर भी हुआ लाल

doonprimenews

नैनीताल में पिछले 5 महीने में आबकारी विभाग ने पकड़ी इतनी अवैध शराब,जानकर हो जायेगें हैरान

doonprimenews

Leave a Comment