Doon Prime News
haridwar

ससुराल में दामाद ने दिखाई दबंगई, सास के साथ मारपीट कर सिर फोड़ा, पत्नी और साले को भी दी हत्या की धमकी

बड़ी खबर कनखल थाना क्षेत्र से जहाँ एक दामाद ने अपनी सास के साथ मारपीट कर सिर फोड़ दिया। साले और पत्नी को भी हत्या करने की धमकी दी। साले की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी जीजा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले की जांच शुरू कर दी गई है।


दरअसल,पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार, ओमप्रकाश मिश्रा निवासी रमा बिहार काॅलोनी जमालपुर कलां ने शिकायत देकर बताया कि सात सितंबर को वह घर पर नहीं था। इस बीच उसका बहनोई धनंजय पांडेय निवासी बजीरपुर थाना अशोकनगर दिल्ली अपने कुछ साथियों के साथ घर पर आया। यहां उसकी मां को अकेला देखकर गाली-गलौज करते हुए मारपीट की और सिर फोड़ दिया।

यह भी पढ़े -*Uttarakhand :17सितंबर को गैरसैंण में होगा उत्तराखंड क्रांति दल का  22वां द्विवार्षिक महाधिवेशन,अध्यक्ष पद के लिए कठैत ने किया नामांकन*


बता दें की आरोप लगाया कि उसकी बहन के साथ भी मारपीट करता है। उसे भी हत्या करने की धमकी देता है। इसीलिए उसकी बहन मायके में ही रह रही है। आरोप है कि मारपीट के बाद हत्या करने की धमकी देते हुए निकल गया। थाना प्रभारी नितेश शर्मा ने बताया कि आरोपी धनंजय पांडेय के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

Related posts

Haridwar :भीड़ का फायदा उठाकर एसएसपी संग खिंचाई फोटो, अब जाएगा जेल, जाने क्या है पूरा मामला

doonprimenews

अपहरण की हर परत से उठा परदा, महिला सहित घटनाक्रम में शामिल तीन दबोचे,एसएसपी हरिद्वार की Pin Point Approach एवं कसे हुए पर्यवेक्षण में हरिद्वार पुलिस को मिली बडी सफलता

doonprimenews

देहरादून: कुक ने छात्रा से की बलात्कार की कोशिश, मुकदमा दर्ज

doonprimenews

Leave a Comment