Demo

हरिद्वार ऋषिकेश हाईवे(Haridwar Rishikesh highway) पर कृषि उत्पादन मंडी समिति के बाहर देर रात तीन दुकानों में आग लग गई। वहीं, दुकानदारों की सूचना पर मौके पर पहुंची अग्निशमन विभाग( Fire department)की टीम ने काफी मशक्कत के बाद आग बुझाई। बता दें कि तब तक दुकानों में रखा लाखों का सामान पूरी तरह से खाक हो गया।

सुचना के मुताबिक कोयल ग्रांट तिराहे के पास कृषि उत्पादन मंडी समिति के बाहर एक फल की दुकान में रात करीब 1.15 बजे अचानक एक फल की दुकान में आग लग गई। देखते ही देखते दुकानों से आग की बड़ी-बड़ी लपटें उठने लगी। कुछ ही देर में आग ने दो फल और एक पान की दुकान को भी चपेट में ले लिया।

यह भी पढ़े – खुशखबरी: 12 से 14 साल तक के बच्चों को भी लगने वाली है Vaccine, जानिए वैक्सीनेशन की टाइम लाइन ।

वहीं, अग्निशमन विभाग (Fire department) की टीम(Team) भी मौके पर पहुंची
सूचना पर दुकान मालिक भी मौके पर पहुंच और आग बुझाने का प्रयास किया। इस बीच किसी ने अग्निशमन विभाग (Fire department) को भी सूचित कर दिया। कुछ ही देर में अग्निशमन विभाग(Fire department) की टीम भी मौके पर आ गई। बड़ी मुश्किल से करीब एक घंटे में अग्निशमन कर्मियों ने आग पर काबू पाया। इस दौरान दुकान में रखा लाखों का सामान खाक हो गया।

आपको बता दें कि पीड़ित दुकानदारों ने साजिश के तहत दुकानों में आग लगाए जाने की आशंका जताई है। दुकानदारों ने बताया कि पहले भी कई बार दुकानों में आग लग चुकी है। ऋषिकेश कोतवाल रवि सैनी द्वारा बताया गया कि पुलिस टीम( police team) ने रात को घटनास्थल का निरीक्षण किया था। मामले की जांच की जा रही है।

Share.
Leave A Reply