Doon Prime News
haridwar

हरिद्वार: साइड देने के विवाद में दो पक्षों में चलीं लाठियां, कई जख्मी

हरिद्वार: साइड देने के विवाद में दो पक्षों में चलीं लाठियां, कई जख्मी

हरिद्वार: कनखल थाना क्षेत्र के जगजीतपुर पेट्रोल पंप के पास शुक्रवार रात दो पक्षों में साइड देने को लेकर जमकर कहासुनी हुई. दोनों पक्षों में तू-तू मैं-मैं इतना बढ़ गया कि दोनों तरफ से खूब लाठियां चलीं. घायलों का इलाज अस्पताल में हो रहा है. मामले में पुलिस ने दोनों पक्षों की तहरीर के बाद मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

कनखल थाना प्रभारी दीपक सिंह कठैत ने कहा शुक्रवार की रात विजेंद्र कुमार पुत्र हरफूल निवासी अजीतपुर कनखल ने आरोप लगाया कि वह अपने परिवार के साथ जा रहे थे, तभी शराब के नशे में धुत युवकों ने उन पर हमला कर दिया. इसमें उनके बेटे अंशुल के सिर पर शराब की बोतल मारी गई, जिससे वह गंभीर घायल हो गया.

यह भी पढ़े –   पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों के विरोध में पेट्रोलियम मंत्री के घर के बाहर प्रदर्शन

वहीं, घटना में उनके भाई नरेंद्र कश्यप उर्फ नरेंद्र प्रधान भी घायल हो गए. पुलिए ने तहरीर के आधार पर संदीप कुमार पुत्र रमेश कुमार निवासी शांति पुरम कॉलोनी जगजीतपुर, विजय कसाना पुत्र ललित कसाना निवासी शुभम विहार कॉलोनी कनखल व एक अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया. उधर, दूसरे पक्ष के संदीप कुमार ने भी नरेंद्र कश्यप के खिलाफ मारपीट और बलवा करने का मुकदमा दर्ज कराया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

बाइक सवार दंपति को ट्रक ने रौंदा, पति-पत्नी की मौके पर ही मौत, बच्चों की हालत गंभीर

doonprimenews

उत्तर प्रदेश एटीएस ने उत्तराखंड एसटीएफ की मदद से हरिद्वार से गज़वा ए हिंद के दो आतंकियों को किया गिरफ्तार

doonprimenews

एकतरफा प्यार में युवक ने किया आत्महत्या का प्रयास, काटा अपना गला

doonprimenews

Leave a Comment