Doon Prime News
uttarakhand

नेताओं की दिल्ली दौड़ शुरू, Subodh Uniyal हुए दिल्ली रवाना, पढ़िए पूरी खबर।

उत्तराखंड (Uttarakhand) से एक बड़ी खबर सामने आई है नेताओं की दिल्ली(Delhi) दौड़ शुरू कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल (Subodh uniyal) दिल्ली(Delhi) रवाना जीत के बाद पार्टी नेताओं को धन्यवाद देने के लिए दिल्ली रवाना हुए सुबोध उनियाल(Subodh uniyal)।

बता दें प्रदेश में जब से फिर से बीजेपी (BJP) बहुमत से मुख्यमंत्री के साथ साथ कौन मंत्री बनेगा इसको लेकर भी प्रयास लगने शुरू हो गए हैं पार्टी नेताओं की दिल्ली दौड़ शुरू हो चुकी है विधायकों की भी दिल्ली(Delhi) दौड़ शुरू हो गई है माना जा रहा है कौन मंत्री बनेगा इसको लेकर भी पार्टी आलाकमान तक अपनी बात पहुंचाने विधायक दिल्ली(Delhi) पहुंचने शुरू हो चुके हैं।

यह भी पढ़े Realme के इस स्मार्टफोन पर मिल रहा है धमाकेदार ऑफर , जल्दी करें आर्डर

आपको बता दें कि ऐसे में आने वाले कुछ दिनों में दिल्ली(Delhi) आने जाने का सिलसिला ऐसे ही जारी रहेगा माना जा रहा है होली (Holi)के बाद ही प्रदेश में शपथ ग्रहण कार्यक्रम आयोजित किया जा सकता है क्योंकि अभी होलाष्टक लगा हुआ है जिसमें कोई भी शुभ कार्य नहीं किया जाता यदि पार्टी नेताओं के पास समय है विधायकों के पास भी समय है कि पार्टी आलाकमान तक अपनी बात पहुंचा सकें।

Related posts

आज जिलाधिकारी डॉ R Rajesh Kumar एवं DIG/वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जन्मेजय खंडूरी द्वारा ऋषिकेश में चारधाम यात्रा की विभिन्न व्यवस्थाओं का किया गया औचक निरीक्षण।

doonprimenews

Ration card धारकों के लिए बड़ी खबर, अगले महीने से राशन में हुई कटौती, अब इतना काम मिलेगा गेहूं

doonprimenews

हार की बौखलाहट से बीजेपी कार्यकर्ताओं ने की आप प्रत्याशी के कार्यालय में गुंडागर्दी;नवीन पिरशाली

doonprimenews

Leave a Comment