Doon Prime News
uttarakhand

Flipkart Amazon से भी आधे दामों पर सामान बेच रही है ये वेबसाइट, आप भी उठाओ फायदा

Flipkart Amazon

Flipkart Amazon देश की सबसे बड़ी e-commerce website है। यहां से करोड़ों लोग शॉपिंग करते हैं अमेजॉन फिर काटने भारत में खरीदारी करना आसान बना दिया है और कोई भी व्यक्ति घर बैठे कुछ भी सामान ऑर्डर कर सकता है, चाहे उसे इलेक्ट्रॉनिक्स का सामान खरीदना हो या चाहे उसे फैशन का सामान खरीदना हो, उसे बच्चों के खिलौने खरीदने हो या फिर कोई गाड़ी के पार्ट्स खरीदने हैं, सब कुछ ऑनलाइन मिल जाता है।

लोग online shopping इसलिए भी करते हैं क्योंकि ऑनलाइन में सामान बहुत सस्ता मिलता है, जिस वजह से वह ऑफलाइन में जाना पसंद नहीं करते हैं और इनमें Flipkart – Amazon दावा करते हैं, कि वह सबसे कम दामों में सामान बेच रहे हैं, लेकिन यह सच नहीं है। आज हम आपको कुछ ऐसी shopping websites के बारे में बताएंगे जो सबसे सस्ते दामों पर सामान बेच रही है।

इन वेबसाईट से अगर कोई सामान आप खरीदते हैं, तो ऐसा नहीं होगा कि यह सस्ते हैं तो इनमें क्वालिटी के साथ कोई कंप्रोमाइज किया जाएगा। यहां आपको quality assurance भी मिलेगा और साथ ही साथ ये वेबसाइट आजकल कई लोगों की पसंद बनती जा रही है। चलिए देखते हैं कौन कौन सी है यह वेबसाइट।

Meesho

Meesho का नाम तो आपने पिछले कुछ दिनों से सुना ही होगा। ये वेबसाइट Flipkart Amazon को सबसे ज्यादा टक्कर दे रही है। Meesho ने इन बड़े प्लेयर्स की नींद हराम की हुई है और धीरे-धीरे एक बड़े ई-कॉमर्स प्लेटफार्म के रूप में विकसित होता जा रहा है। अगर आप Meesho से खरीदारी करते हैं तो आपको यहां Flipkart Amazon के मुकाबले कम से कम 20 से 30% सस्ते दामों पर सामान मिलेगा।

ये भी पढ़ें : Jio एक सेवा प्रदान कर रहा है, जिसमें आप घर बैठे बैठे कमा सकते हैं मोटे पैसे।

Shopsi

Shopsi एक ऐसी website है जो हाल फिलहाल के दिनों में काफी चर्चाओं में आ रही है। जो दावे shopsi company कर रही है वह बेहद ही चौंकाने वाले हैं। दरअसल यहां आपको बहुत ही सस्ते दामों पर फैशन से जुड़ा हुआ सामान मिल जाता है और भी कई अन्य सामान मिलते हैं जो अगर आप ऑफलाइन मार्केट में खरीदने जाए तो बहुत महंगे दामों पर मिलते हैं।

Related posts

बड़ी खबर: आज Dhami कैबिनेट की बड़ी बैठक, होंगे कई फैसले।

doonprimenews

यूकेएसएसएससी पेपर लीक मामला: एसटीएफ की सर्जिकल स्ट्राइक जारी

doonprimenews

खबर: यहां पर अवैध संबंधों के शक में पति ने अपनी पत्नी कि करी बेरहमी से हत्या।

doonprimenews

Leave a Comment