Doon Prime News
uttarakhand

ट्रेन में रिजर्वेशन न मिलने के कारण खिलाड़ियों को ले जाने से किया मना, टूट सकता है नेशनल खेलने का सपना, मायूस है उत्तराखंड की हैंडबॉल महिला टीम

WCR

उत्तराखंड हैंडबॉल एसोसिएशन की 16 सदस्यीय टीम का रिजर्वेशन नहीं हुआ तो उनका नेशनल खेलने का सपना टूट जाएगा।जी हाँ बता दें की इस टीम को आंध्र प्रदेश में 26 नवंबर से शुरू होने वाली 51वीं सीनियर महिला हैंडबाल चैंपियनशिप में उत्तराखंड का प्रतिनिधित्व करना है, लेकिन ट्रेन में रिजर्वेशन न मिलने से इन खिलाड़ियों को ले जाने से मना कर दिया गया है।


आपको बता दें की इस टीम को उत्तराखंड की तरफ से आंध्र प्रदेश में होने वाली हैंडबाल चैंपियनशिप में खेलने के लिए 24 नवंबर को यहां से रवाना होना है, लेकिन ट्रेन में वेटिंग लिस्ट अधिक होने के कारण खिलाड़ियों की सीट कंफर्म नहीं हो पाई है। कोरोना के बाद से नेशनल लेबल की प्रतियोगिता आयोजित की जा रही है। दो वर्षों से प्रतियोगिता के लिए पूरे उत्साह के साथ तैयारी कर रही थी। टीम का जाना कैंसिल होने के बाद खिलाड़ियों का उत्साह कम हो गया है।

यह भी पढ़े –24नवंबर के सार्वजनिक अवकाश में शासन ने किया बदलाव, अब 28नवंबर को गुरु तेगबहादुर शहीद दिवस पर होगा अवकाश*


वहीं देहरादून की खिलाड़ी रिशिता गुप्ता ने बताया कि एसोसिएशन की ओर से सीटें कंफर्म न होने को वजह बताते हुए ले जाने से मना कर दिया गया है। रिशिता ने बताया, कोरोनाकाल से इस घड़ी का इंतजार पूरी टीम कर रही थी, लेकिन अब सपना पूरी तरह से टूटता नजर आ रहा है। राज्य के कई जिलों से लड़कियां इस टीम में हैं, जो आंध्र प्रदेश में राज्य का प्रतिनिधित्व करेंगी, लेकिन अब यह सपना टूट जाएगा।


खिलाड़ियों की सीटें वेटिंग अधिक होने के कारण कंफर्म नहीं हो पाई हैं, इसलिए अब टीम इस प्रतियोगिता में प्रतिभाग नहीं कर पाएगी। इस संबंध में आंध्र प्रदेश में बात की गई, तो उनकी ओर से भी कोई सहयोग नहीं दिया गया है।

  • सुंद्रियाल, सचिव, उत्तराखंड हैंडबॉल एसोसिएशन

  • सभी को जाने के लिए मना कर दिया गया है। इसके बाद से बहुत दुख महसूस हो रहा है। राज्य सरकार ही अब चाहेगी तो अब हम सभी प्रतिभाग कर पाएंगे।
  • पवित्रा, रुद्रपुर

  • ट्रेन में सीट ही नहीं कंफर्म हो पाई है। अब कैसे जा पाएंगे। दो साल से तैयारी कर रहे थे, लेकिन एसोसिएशन की ओर से मना करने के बाद से हौसला टूट गया है। सारी मेहनत बेकार चली गई है।
  • सविता, खिलाड़ी

Related posts

बनबसा में दो लाख रुपए की स्मैक के साथ यूपी के दो तस्कर गिरफ्तार

doonprimenews

अब उत्तराखंड के इस सीमांत इलाकों ऐसे करेगी पुलिस पेट्रोलिंग

doonprimenews

उत्तराखंड में जल्द ही महंगी होने वाली है प्रोफेशनल कोर्स की पढ़ाई, 7 अक्टूबर को प्रवेश एवं शुल्क नियामक समिति की बैठक में किया जाएगा निर्णय

doonprimenews

Leave a Comment