Doon Prime News
dehradun

Premnagar :मेरे हसबैंड बहुत अच्छे हैं, मैं किसी से प्यार करने के काबिल नहीं हूँ……. लिख महिला ने फांसी लगाकर की आत्महत्या,खुद को बताया सबकी परेशानी की वजह

खबर देहरादून के प्रेमनगर से सम्बंधित है जहाँ एक महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। कमरे से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। इसमें उसने लिखा है कि मेरी वजह से सब परेशान हैं…मेरे हसबैंड बहुत अच्छे हैं…मैं किसी से प्यार करने के काबिल नहीं हूं…। पुलिस इस सुसाइड नोट की जांच कर रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवाया गया है। आत्महत्या के कारणों की जांच की जा रही है।


जी हाँ,एसओ प्रेमनगर पीडी भट्ट ने बताया कि मंगलवार सुबह करीब नौ बजे प्रेमनगर विंग नंबर एक से सूचना आई थी कि यहां एक महिला ने आत्महत्या कर ली है। पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा कि महिला चुन्नी के सहारे फंदे पर लटकी हुई थी। उसे नीचे उतारकर एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाया गया। लेकिन, डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। महिला की पहचान गुरप्रीत पत्नी मंजीत के रूप में हुई है।


बता दें की मंजीत कपड़ों का व्यापार करते हैं। वह मंगलवार सुबह करीब साढ़े चार बजे किसी काम से घर से बाहर गए थे। इसके बाद सुबह करीब साढ़े आठ बजे महिला की देवरानी वहां पहुंची तो देखा कि बेडरूम में गुरप्रीत ने फांसी लगाई हुई थी। एसओ ने बताया कि सुसाइड नोट को जांच के लिए फॉरेंसिक लैब भिजवाया जा रहा है।

यह भी पढ़े -*कल से उत्तराखंड के दो दिवसीय दौरे पर होंगे पीएमओ सचिव और सलाहकार, विकास की योजनाओं पर चल रहे कार्यों को परखेंगे, पहले जाएंगे केदारनाथ*

सूत्रों के मुताबिक सुसाइड नोट में लिखा है कि मेरी वजह से सब परेशान हैं। मेरे हसबैंड बहुत अच्छे हैं। मैं किसी से प्यार के काबिल नहीं हूं। मुझे माफ कर दो। नैंसी बहुत सपोर्ट करती है। मेरी वजह से जसमत बीमार हो गया। मुझे सब माफ कर दो।

Related posts

Dehradun: एक साथ ब्लास्ट हुए कई पेट्रोमेक्स सिलेंडर, मची अफरातफरी,70 लोगों को तत्काल रेस्क्यू कर बाहर निकाला

doonprimenews

चेकिंग के दौरान देहरादून के इस स्पा सेंटर में मिली अनियमितताएं, स्पा संचालक के विरुद्ध हुई कार्यवाही।

doonprimenews

Dehradun: दून में बजट सत्र कराए जाने के विरोध में हरीश रावत ने रखा मौन व्रत

doonprimenews

Leave a Comment