Doon Prime News
dehradun

Mussoorie:छह साल पहले युवती का गैंगरेप और हत्या कर हुआ था फरार, पुलिस ने बिहार में नेपाल सीमा से किया गिरफ्तार

देहरादून से इस वक़्त की बड़ी खबर सामने आ रही है जहाँ पुलिस ने छह साल से फरार युवती की हत्या और गैंगरेप के आरोपी को बिहार में नेपाल सीमा से गिरफ्तार किया है। आरोपी पर 25 हजार रुपये का ईनाम घोषित था। पुलिस को सूचना मिली थी आरोपी बिट्टू साहनी उर्फ सुरेन्द्र साहनी निवासी लक्ष्मीपुर थाना सहियारा जिला सीतामड़ी बिहार नेपाल सीमा पर देखा गया है। जिसके बाद पुलिस ने दबिश दी और उसे गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़े -*Airtel ने लॉन्च किया अपने यूजर्स के लिए 5G डाटा ऑफर*


आपको बता दें कि 13 जुलाई 2017 को मसूरी से करीब दो किलोमीटर नीचे चूनाखाला के जंगल में एक युवती का शव पेड़ पर लटका हुआ मिला था। उसका चेहरा झुलसा हुआ था। मौके पर फॉरेन्सिक टीम ने आवश्यक साक्ष्य लेते हुए हत्या की आशंका जताई थी। शव की शिनाख्त उत्तरकाशी के पुरोला निवासी युवती के रूप में हुई थी। जिसके बाद इस मामले में मुकदजा दर्ज किया गया था। इस दौरान सामने आया था कि उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म के बाद गला दबाकर हत्या की गयी थी। साथ ही उसके चेहरे पर तेजाब डालकर उसकी पहचान छिपाने का प्रयास किया गया था। इसके बाद से ही आरोपी फरार था।

Related posts

Dehradun :वन विभाग ने डोईवाला में तोड़ा प्राचीन मंदिर तो हुआ विवाद,भारी संख्या में पहुंचे लोग, पुलिसबल तैनात

doonprimenews

Rishikesh : दिल्ली से घुमने आया पर्यटक गंगा में डूबा, जल पुलिस और SDRF की टीम तलाश में जुटी .

doonprimenews

Dehradun: इस्कॉन के अध्यक्ष गोपाल कृष्ण गोस्वामी महाराज का हुआ निधन, भक्तों में शोक की लहर, तीन दिन से अस्पताल में थे भर्ती

doonprimenews

Leave a Comment