Doon Prime News
dehradun

Mussoorie :प्रेमिका ने ही भाई के साथ मिलकर की थी कपिल की हत्या, प्यार में मिला धोखा तो ऐसे लिया बदला

खबर मसूरी में हाल ही में हुई यूपी पुलिस के एसआई के बेटे कपिल की हत्या के मामले का मंगलवार को पुलिस ने खुलासा कर दिया।जी हाँ,प्यार में धोखा मिलने पर कपिल की प्रेमिका ने ही अपने भाई के साथ मिलकर उसकी हत्या की थी। एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने बताया कि पुलिस ने हत्यारोपी कपिल की प्रेमिका और उसके सगे भाई को गिरफ्तार कर लिया है।


दरअसल,10 सितंबर को मसूरी के भट्टा गांव के एक होम स्टे के कमरे में कपिल का शव मिला था। एक दिन पहले कपिल अपनी प्रेमिका कुदरत और उसके भाई अब्दुल्ला के साथ वहां आकर ठहरा था।

बता दें की कुदरत और कपिल काफी समय से एक दूसरे से प्यार करते थे। कुदरत का कहना है कि कपिल ने उससे शादी का वादा किया था, लेकिन कुछ समय पहले ही उसने कुदरत को मना कर दिया। कहने लगा कि शादी वह घरवालों की मर्जी से करेगा।

यह भी पढ़े -*Dehradun :धामी मंत्रीमंडल की बैठक हुई समाप्त, प्रदेश की पहली सेवा क्षेत्र नीति को मिली मंजूरी, पढ़े अन्य फैसले*


वहीं इस पर कुदरत गुस्सा हो गई और उसने अपने भाई को यह बात बताई। दोनों ने कपिल को मारने की योजना बना ली। नौ सितंबर को दोनों भाई बहन कपिल को हरिद्वार से उसकी गाड़ी में लेकर आए। तीनों एक कमरे में सो गए। सुबह करीब चार बजे जब कपिल गहरी नींद में सो गया तो अब्दुल्ला ने चाकू से उसकी गर्दन काट दी। इसके बाद दोनों कपिल की कार लेकर हरिद्वार आ गए। यहां कार खड़ी करने के बाद वे दिल्ली चले गए।

Related posts

उत्तराखण्ड में 19 अप्रैल को पहले चरण में होगा मतदान, बीजेपी करेंगे पांच सीटों पर कैंडिडेट घोषित।

doonprimenews

Rishikesh :नौकरी छूटने से अवसाद में आए दो सगे भाई, आत्महत्या की करी कोशिश ब्लेड से काटा गला और हाथ की नस

doonprimenews

विजयदशमी का पर्व हमारे सामाजिक मूल्यों का प्रतिबिंब है-मुख्यमंत्री

doonprimenews

Leave a Comment