Doon Prime News
dehradun

मेधावी छात्र सम्मान समारोह में बोले शिक्षा मंत्री-मेधावी छात्रों से मिले सुझावों की बुकलेट प्रकाशित करेगा शिक्षा विभाग

उत्तराखंड के मेधावी छात्रों से मिले सुझावों की जल्द ही शिक्षा विभाग बुकलेट प्रकाशित करेगा। जी हां, यह कहना है शिक्षा मंत्री धन सिंह रावत का उन्होंने कहा कि शिक्षा के क्षेत्र में बेहतरी के लिए क्या करना चाहिए देहरादून आकर उन्हें कैसा लगा इसको लेकर छात्रों से उनके अनुभव के विषय में पूछा जाएगा।


आपको बता दें कि मेधावी छात्र सम्मान समारोह के लिए प्रदेशभर के छात्र-छात्राएं इन दिनों देहरादून आए हुए हैं। गुरुवार को इन छात्र-छात्राओं के सम्मान में मुख्यमंत्री आवास पर उन्हें रात्रि भोजन भी दिया गया। और शुक्रवार को मेधावियों को सम्मान समारोह में पुरस्कृत किया गया।शिक्षा मंत्री डॉ. धन सिंह रावत ने कहा कि इन छात्रों से मिले सुझावों की बुकलेट प्रकाशित कराकर उसे हर सरकारी स्कूल में दिया जाएगा।

यह भी पढ़े –*Haridwar :गंगा घाट पर बलूचिस्तान की निर्वासित प्रधानमंत्री ने किया महादेव का पूजन, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से भी यूएन में मांगा समर्थन*


वहीं इसी दौरान शिक्षा मंत्री ने कहा, नेताजी सुभाषचंद्र बोस के नाम पर राज्य में 13 हॉस्टल बने हैं। इनमें पहली से 12वीं तक छात्र-छात्राओं के लिए मुफ्त शिक्षा और रहने की व्यवस्था है।

Related posts

देहरादून में किराएदार के साथ दुष्कर्म का आरोप, मुकदमा दर्ज होते ही आरोपी हुआ फरार

doonprimenews

new year celebration: मसूरी में नाइट कर्फ्यू की उड़ी धज्जियां, पुलिस-प्रशासन के दावों की खुली पोल

doonprimenews

जान से मारने की नियत से फायर झोंकने वाला व्यक्ति अपने साथी सहित गिरफ्तार। पुलिस ने 12 घंटे के अंदर आरोपी को पकड़ लिया

doonprimenews

Leave a Comment