Doon Prime News
dehradun

Dehradun Breaking- देहरादून के इस टूरिस्ट स्पॉट पर पिकनिक मनाने गए कुछ दोस्त में से एक दोस्त की पानी में डूबने से हुई मौत

Dehradun

Dehradun से आज की बहुत बड़ी खबर आ रही है। जहां खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि Dehradun के इस टूरिस्ट स्पोर्ट पर एक शख्स की डूबने से मौत हो गई है।

आपको बता दें कि Dehradun में मालदेवता एक ऐसा टूरिस्ट स्पॉट है जहां कई शख्स घूमने आते हैं। तू वही अभी अभी ताजा खबर मिली है कि एक युवक अपने दोस्तों के साथ Dehradun के माल देखता टूरिस्ट स्पॉट पर एक PP Cell नाम की जगह पर घूमने गया था। जहां वह नहाते हुए डूब गया।

वही खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि पुलिस को सुबह इस बात की खबर मिली तो पुलिस और एसडीआरएफ की टीम तुरंत मौके पर पहुंची एसडीआरएफ के गोताखोरों द्वारा पानी में तलाशी अभियान चलाया गया। जिसके बाद गोताखोरों को रोको पानी की गहराई में युवक का शव बरामद हुआ।

यह भी पढ़े –यहां दो पहिया वाहन ने तेज रफ्तार में एक महिला को मारी टक्कर

वही, जांच के बाद मृतक युवक की पहचान मयूर विहार निवासी रवि रावत के तौर पर हुई हैं। जिसकी उम्र 16 साल बताई जा रही है। कहा जा रहा है कि रवि अपने दोस्तों के साथ मालदेवता घूमने गया था जिस दौरान वह झरने में नहाते समय पानी में डूब गया। हालांकि उसके दोस्तों ने उसे बचाने की काफी कोशिश की लेकिन वह नाकामयाब रहे और उनका दोस्त रवि डूब गया।

Related posts

साई ग्रुप ऑफ़ इंस्टिट्यूशन में आजादी के 75वे अमृत महोत्सव कार्यक्रम के आगाज पर दुसरे दिन भाषण प्रतियोगिता और सॉन्ग प्रतियोगिता का किया गया आयोजन

doonprimenews

बड़ी खबर :-सह प्रभारी पद से कांग्रेस कि दीपिका पांडेय ने दिया इस्तीफा

doonprimenews

Dehradun News : देहरादून में यहां हुआ भीषण सड़क हादसा, आपस में टकराई दो गाड़ियां

doonprimenews

Leave a Comment