Doon Prime News
uttarakhand

यहां दो पहिया वाहन ने तेज रफ्तार में एक महिला को मारी टक्कर

आपको तो पता ही है कि उत्तराखंड दुर्घटना के मामले में संवेदनशील रहा है। जहां के टेढ़े मेढ़े रास्तों के चलते तो कभी तेज गति में गाड़ी चलाने के चलते कई दुर्घटनाएं हो जाती हैं। तो ऐसी ही एक खबर उत्तराखंड से सामने आ रही है जिसमें एक तेज गति में दो पहिया वाहन ने एक महिला को रौंद दिया।

उत्तराखंड से बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है क्या खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि Srinagar में तेज रफ्तार वाहनों के चलते दुर्घटनाओं का खतरा दिन प्रति दिन बढ़ रहा है। यहां NH 58 Agency मुहल्ले में एक तेज रफ्तार वाहन द्वारा एक महिला को जोर दार टक्कर मार दी गई। वही, जिसके चलते महिला को गंभीर चोटें आई। जिसके बाद महिला को Doctors ने हायर सेंटर Dehradun के लिए रेफर कर दिया है।

यह भी पढ़े –पत्नी के DNA टेस्ट न करवाने पर, पति ने ट्रेन के आगे कूदकर की आत्महत्या

आपको बता दे की वही इस घटना से ठीक एक महीने पहले इसी जगह पर एक तेज रफ्तार Car द्वारा एक महिला को टक्कर मारी गई थी। दरअसल, जिसमे महिला की मौत हो गयी थी तेज रफ्तार Car महिला को दूर तक रगड़ते हुए ले गयी थी।

Related posts

भगवान बाबा केदारनाथ की डोली ने ओंकारेश्वर मंदिर से धाम के लिए किया प्रस्थान, पहले पड़ाव पर रात्रि प्रवास के लिए पहुंचेगी विश्वनाथ मंदिर गुप्तकाशी में।

doonprimenews

UKPSC :मुख्य परीक्षा से पहली बार मैथ्स एप्टीट्यूड हुआ बाहर, अब पीसीएस परीक्षा पास करने की राह होगी आसान

doonprimenews

Uttarakhand :बिग बॉस 17से एलिमिनेट होने के बाद घर लौटे अनुराग डोभाल, देहरादून एयरपोर्ट पर प्रशंसकों ने किया स्वागत

doonprimenews

Leave a Comment