Doon Prime News
dehradun

Dehradun – दून की युवती बनी ऑनलाइन फ्रेंडशिप का शिकार , ऑनलाइन दोस्त ने अश्लील वीडियो बना के युवती की सगाई तुड़वाई , पढ़िए पूरी खबर हो जाए सावधान।

किशोरी

नोएडा के एक युवक ने दून की युवती से सोशल मीडिया के जरिए दोस्ती करने के बाद उसे दिल्ली बुलाकर किया दुष्कर्म। आरोप यह है की युवक ने उसके अश्लील वीडियो और फोटो भी ले लिए थे। जिनसे वह उसे लगातार ब्लैकमेल कर रहा था। पीड़िता के मुताबिक 4 जून को उसकी सगाई हो गई थी। आरोपी ने सारी बातें उसके मंगेतर को बता दी जिससे उसका रिश्ता भी टूट गया।

पटेल नगर इंस्पेक्टर सूर्य भूषण नेगी ने कहा कि नोएडा के मयंक रंजन के खिलाफ दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। पीड़िता के मुताबिक सोशल मीडिया के जरिए मयंक से पहचान हुई थी नंबर शेयर करने के बाद मोबाइल पर भी बातें होने लगी।

पीड़िता का कहना है कि 1 दिन उसने मयंक से बताया कि उसकी सगाई होने वाली है। तो कुछ दिन बाद बताया कि 26 अप्रैल को वह रिश्तेदारी में दिल्ली जाएगी। पीड़िता दिल्ली पहुंची तो मयंक उसे लेने आया ऑटो में बैठाकर नोएडा स्थित फ्लैट में ले गया। वहां चाय बिस्कुट और नमकीन लेकर आया चाय पीने के बाद उसे नशा होने लगा।

पीड़िता ने मिलने से मना किया तो मयंक ने गुस्से में बताया सच

इसके बाद क्या हुआ उसे यह सब कुछ याद नहीं। मयंक ने जरूरी काम बता कर उसे दिल्ली नहीं छोड़ा इसलिए वह अकेले ही दिल्ली आ गई। कुछ दिन बाद मयंक ने फिर दिल्ली मिलने के लिए बुलाया। पीड़िता ने मना किया तो मयंक ने गुस्से में आकर कहा कि उसने चाय में नशीली दवा मिला दी थी और उसकी न्यूड फोटो ले ली थी।

नही मिलने पर घर वालो को फोटो दिखाने की बात कही। डर के मारे वह दिल्ली के होटल ग्रीन कंफर्ट में गई ।आरोप यह है कि वहां मयंक ने उसे ब्लैकमेल कर उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद फिर दूसरे होटल व फ्लैट पर बुलाकर भी दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो भी बनाएं।

Related posts

Rozgar Mela 2023 : देहरादून के सर्वे ऑडोटोरियम में रोजगार मेले का शुभारंभ

doonprimenews

इन्वेस्टर समिट से पहले आज मुख्यमंत्री धामी ने वेबसाइट और LOGO को किया लॉन्च

doonprimenews

Dehradun: बीच सड़क में चलती कार पर अचानक लगी आग,मचा हड़कंप

doonprimenews

Leave a Comment