Doon Prime News
uttarakhand

Rishikesh में सुनार से लूट के बाद बदमाश को मुठभेड़ में लगी गोली, वांछित संगीन मामलों में शामिल

दो दिन पूर्व ऋषिकेश में सुनार से लूट का बदमाश मुठभेड़ में घायल हो गया। पुलिस ने बदमाश से तमंचा और हरिद्वार ज्वालापुर से चुराई बाइक भी बरामद की है। बदमाश की पहचान मनोज सिरोही निवासी पथौली सरधना मेरठ यूपी के रूप में हुई है। बदमाश के खिलाफ मेरठ व अन्य जिलों में कई आपराधिक मामले दर्ज हैं।

दो दिन पूर्व ऋषिकेश में सुनार से लूट का बदमाश मुठभेड़ में घायल हो गया। बदमाश के पैर में गोली लगी है, जिसे इलाज के लिए निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। मेरठ का बदमाश कई संगीन मुकदमों में फरार चल रहा था। पुलिस ने बदमाश से तमंचा और हरिद्वार ज्वालापुर से चुराई बाइक भी बरामद की है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय सिंह ने बताया कि 18 मार्च को दो अज्ञात बदमाशों ने प्रवीण वर्मा मालिक दुर्गा ज्वेलर्स को पिस्टल दिखाकर उनसे 30 हजार रुपये नकदी और कुछ गहने लेकर फरार हो गए थे। तब से पुलिस बदमाश के बारे में जानकारी जुटा रही थी।

यह भी पढ़े : उत्तराखंड लोकसभा चुनाव 2024: टिकट की टिकटिक, भाजपाई प्रचार और कांग्रेसी फोन में व्यस्त

देहरादून में लूट की घटना को अंजाम देने आ रहे थे बदमाश

गुरुवार रात को सूचना मिली कि ऋषिकेश में लूट की घटना को अंजाम देने वाले बदमाश देहरादून में लूट की घटना को अंजाम देने के लिए आ रहे हैं। बदमाश जैसे ही बिहारीगढ़ से आशारोड़ी की तरफ दाखिल हुए तो दोनों तरफ से पुलिस को अलर्ट कर दिया गया।

आशारोड़ी से पहले ही बदमाश ने खुद की घिरता देख पुलिस पर फायरिंग कर दी। जवाबी फायरिंग में बदमाश के पैर में गोली लग गई। बदमाश की पहचान मनोज सिरोही निवासी पथौली सरधना मेरठ यूपी के रूप में हुई है।

एसएसपी ने बताया कि बदमाश के खिलाफ मेरठ व अन्य जिलों में कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। लूट की घटना को अंजाम देने के लिए उसने एक बाइक ज्वालापुर से चुराई थी वह भी बरामद कर ली गई है। बदमाश का आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है।

घटनास्थल पर पहुंचे एसएसपी

बदमाश के साथ मुठभेड़ की सूचना पाते ही एसएसपी अजय सिंह मौके पर पहुंचे। उन्होंने मुठभेड़ में घायल बदमाश को तत्काल उपचार के लिए अस्पताल भिजवाने के निर्देश दिए।

Related posts

Uttarakhand Big Breaking- विजिलेंस का बिछाया जाल हुआ सफल, रिश्वत लेते हुए ग्राम प्रधान का किया पर्दाफाश

doonprimenews

Big Breaking- यहां कांग्रेस नेता (Congress Leader) कर रहे आपस में लड़ाई, एक दूसरे को बता रहे उत्तराखंड का इतिहास

doonprimenews

Weekend पर पहाड़ों की रानी Mussoorie में देखा ऐसा नजारा, बड़ी संख्या में उमड़े पर्यटक, 70 फ़ीसदी होटल पैक, चौक- चौराहों पर रहा दिनभर ट्रैफिक जाम।

doonprimenews

Leave a Comment