Doon Prime News
uttarakhand

अंकिता मर्डर मामले में जल्द फाइल होगी चार्ज शीट, अब नार्को टेस्ट से वीआईपी के नाम का पता लगाएगी पुलिस

बड़ी खबर अंकिता मर्डर मामले से सम्बंधित।मामले में जल्द चार्ज शीट फाइल होगी। इसके साथ ही वीआईपी का नाम जानने के लिए पुलिस नार्को टेस्ट कराएगी। एडीजी वी मुरुगेशन ने बताया कि वीआईपी का नाम जानने के लिए पुलिस नार्को टेस्ट कराएगी।जल्द ही न्यायालय में अर्जी दाखिल करेंगे।


आपको बता दें की एडीजी ने बताया कि 23 तारीख से पहले न्यायालय में चार्जशीट भी दाखिल कर दी जाएगी। उन्होंने 10 दिन में चार्जशीट दाखिल करने की बात कही। एडीजी ने जनता से भी अपील की है कि अफवाहें ना फैलाएं। उत्तराखंड पुलिस गंभीरता से विवेचना कर रही है।


वहीं मामले में आईपीसी की धारा 302, 201, 120 बी लगाई गई है। इसके अतिरिक्त कई धाराओं में मामला दर्ज़ है। कोर्ट में नार्को टेस्ट के लिए याचिका दी जाएगी। अनुमति मिलने पर टेस्ट होगा।

यह भी पढ़े –iPhone 15 Leaked Specs- लोगों के दिलों से नहीं उत्तरा अभी आईफोन 14  का बुखार, इतने में आईफोन 15 आया सामने*


बता दें कि 18 सितंबर को पौड़ी निवासी अंकिता भंडारी रिजॉर्ट से गायब हुई थी। तीन दिन पटवारी पुलिस ने मामले में हीलाहवाली की तो 21 सितंबर की रात को जांच रेगुलर पुलिस को सौंप दी गई थी। पुलिस जांच में पता चला कि 18 सितंबर की रात में ही नहर में धक्का देकर अंकिता की हत्या कर दी गई थी। इस मामले में मुख्यमंत्री के आदेश पर एसआईटी का गठन कर दिया गया था। डीआईजी पी रेणुका देवी के नेतृत्व वाली एसआईटी ने रिजॉर्ट के मालिक पुलकित आर्य और उसके दो साथियों को गिरफ्तार कर लिया था। तीनों से तीन दिनों तक पुलिस ने कस्टडी में भी पूछताछ की थी।

Related posts

जोशीमठ में हेलंग और मारवाड़ी के बीच बनाया जाएगा उत्तराखंड का सबसे बड़ा और सबसे लम्बा पुल, जानिए क्या है पूरा प्लान

doonprimenews

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने आज Himachal assembly election के निमित्त शिमला में आयोजित जनसंपर्क अभियान कार्यक्रम में प्रतिभाग करते हुए डोर टू डोर किया कैंपेन

doonprimenews

यूकेएसएसएससी पेपर लीक प्रकरण में ज़मानत के विरुद्ध हाई कोर्ट जाएगी उत्तराखंड एसटीएफ .

doonprimenews

Leave a Comment