खाई में गिरा पिकअप वाहन, मौके पर हुइ चालक की मौत - Doon Prime News
Doon Prime News
champawat

खाई में गिरा पिकअप वाहन, मौके पर हुइ चालक की मौत


खाई में गिरा पिकअप वाहन, मौके पर हुइ चालक की मौत

चम्पावत । क्वैराला घाटी के कोयाटी गांव के समीप पिकअप वाहन खाई में गिर गया। हादसे में चालक की मौके पर ही मौत हो गई। सोमवार रात हुए हादसे की जानकारी दूसरे दिन सुबह मिल सकी। वाहन में चालक अकेला था। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। दुर्घटना के बाद से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

यह भी पढ़े –   पांच शादियां करने वाले फर्जी बाबा का भांडा फोड़, पांचवी पत्नी ने कराइ FIR दर्ज, आरोपी गिरफ्तार, जानिए कहां की है खबर

कोतवाली पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मंगलवार सुबह कुछ ग्रामीणों ने क्वैराला घाटी के कोयाटी गांव के समीप खाई में दुर्घटनाग्रस्त वाहन और एक शव देखा। इसकी सूचना उन्होंने पुलिस को दी। सूचना मिलने पर कोतवाल शांति कुमार और एसएसआई एसएस खड़ायत मौके पर पहुंचे। कोतवाल ने बताया कि शव की शिनाख्त जमतोला, सिप्टी निवासी मनोज सिंह (32) पुत्र भवान सिंह के रूप में हुई। कोतवाल ने मृतक के परिजनों से की गई पूछताछ के आधार पर बताया कि चालक मनोज सिंह सोमवार रात घर से पिकअप यूके 03-0496 लेकर कोयाटी गया था। अंदेशा जताया जा रहा है कि इसी दौरान वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो कर खाई में जा गिरा। हादसे में मनोज की मौके पर ही मौत हो गई। बाद में पुलिस ने शव पीएम के लिए चम्पावत भिजवाया। बताया जाता है कि मृतक की दो माह की बेटी और दो साल का एक बेटा है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

बीजेपी को लगा बड़ा झटका, अब ये नेता कांग्रेस में हुआ शामिल

doonprimenews

उत्तराखंड में चंपावत जिले के लोहाघाट क्षेत्र वार्डन और संविदा संगीत शिक्षक पर कुछ छात्रों ने बाल न कटवाने पर मारपीट करने का आरोप लगाया है।

doonprimenews

बड़ी खबर: उत्तराखंड में यहां 2 करोड़ से ज्यादा नकली दवाई व उपकरण का हुआ भंडाफोड़ , पढ़िए पूरी खबर

doonprimenews

Leave a Comment