Doon Prime News
uttarakhand

प्रॉपर्टी खरीदने वाले हो जाइए अलर्ट, यहां ITBP जवान से हुई 14 लाख की ठगी।

देहरादून से एक बड़ी खबर सामने आई है राजधानी देहरादून में एक अजब आशियाना बनाने की चाह में लोग लूट रहे हैं बता दें कि यहां ठगों ने जाल बिछाया है ऐसे में जरा सी लापरवाही आपकी गाड़ी कमाई को डुबो सकती है। बताया गया है कि प्रेम नगर क्षेत्र में ITBP के जवान के साथ भी यही हुआ है। सिपाही बद्री सिंह राणा के साथ जमीन दिलाने के नाम पर 14 लाख की ठगी हो गई है। एक प्रॉपर्टी डीलर ने जमीन के एवज में पीड़ित से लाखों रुपए लिए लेकिन 3 साल बीत जाने के बाद भी आरोपी ने जमीन की रजिस्ट्री नहीं कराई अब आरोपी द्वारा पीड़ित को लगातार धमकी दी जा रही है पीड़ित ने आरोपी प्रॉपर्टी डीलर के विरुद्ध केस दर्ज कराया है सिपाही बद्री सिंह राणा ITBP academy Mussoorie में तैनात है पुलिस को दी गई तहरीर में उनके द्वारा बताया गया है कि साल 2018 दिसंबर में उनकी मुलाकात रामनरेश नौटियाल से हुई जो कि एक प्रॉपर्टी डीलर है।

यह भी पढ़े – अगर महिलाएं चाहती है की उनके चेहरे पर न दिखे बढ़ती उम्र का असर, तो आज से ही खाना शुरू करें ये 3 चीजें।

वहीं, प्रॉपर्टी डीलर रामनरेश ने बद्री सिंह को निंबाज क्रिकेट एकेडमी के पास 180 गज जमीन दिखाई बद्री सिंह राणा को जमीन बहुत पसंद आई सौदा तय होने पर फरवरी 2019 में बद्री सिंह राणा ने रामनरेश को 14 लाख 90 हजार रुपए दे दिए बद्री सिंह राणा का कहना है कि पैसे देने के बाद जब उन्होंने रामनरेश से रजिस्ट्री करने के लिए कहा तो रामनरेश टालमटोल करने लगा 3 साल तक वह प्रॉपर्टी डीलर के दफ्तर के चक्कर लगाते रहे लेकिन ना तो जमीन उनके नाम हुई और ना ही आरोपी ने रुपए वापस करें आरोपी बद्री सिंह राणा को लगातार धमकी दे रहा है थाना प्रेम नगर प्रभारी मनोज नैनवाल ने बताया है कि बद्री सिंह राणा की तहरीर के आधार पर प्रॉपर्टी डीलर रामनरेश के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।आपको बता दें कि मामले की जांच की जा रही है देहरादून में जमीन फ्लैट की खरीद फरोख्त के नाम पर धोखाधड़ी मामले लगातार ही सामने आ रहे हैं।

Related posts

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कर्यक्रम को लेकर उत्तराखंड में तैयारियां हुई तेज, सीएम धामी ने दिए ये महत्वपूर्ण निर्देश

doonprimenews

Uttarakhand :आज और कल बदल सकता है मौसम का मिजाज,ठंड बढ़ने की भी संभावना

doonprimenews

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की अध्यक्षता में हुई सतर्कता समिति की बैठक,साल 2015 में हुई दरोगा भर्ती में धांधली को लेकर विजिलेंस जांच की दी मंजूरी

doonprimenews

Leave a Comment