Doon Prime News
uttarakhand

Breaking : उत्तराखंड में AAP को बड़ा झटका, Colonel Ajay kothiyal समेत ये नेता बीजेपी में होंगें शामिल

Uttarakhand से एक बड़ी खबर सामने आ रही है खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि आम आदमी पार्टी से इस्तीफा देने के बाद अब Colonel Ajay kothiyal मंगलवार को BJP में शामिल होंगे। kothiyal के साथ भूपेश उपाध्याय और बड़ी संख्या में उनके समर्थक भी BJP की सदस्यता लेंगे। BJP के प्रदेश अध्यक्ष Madan Kaushik ने इसकी पुष्टि की

वहीं, Madan Kaushik ने सोमवार शाम बताया कि है मंगलवार दोपहर बाद चार बजे पार्टी मुख्यालय में Colonel Ajay kothiyal BJP की सदस्यता ग्रहण करेंगे। इस मौके पर प्रदेश प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम और Pushkar Singh Dhami के साथ ही पार्टी के तमाम पदाधिकारी भी मौजूद रहेंगे। इधर, Colonel Ajay kothiyalने भी अपने समर्थकों से मंगलवार को BJP के प्रदेश मुख्यालय पहुंचने को कहा है। Colonel Ajay kothiyal ने पिछले बुधवार को आम आदमी पार्टी की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था।

यह भी पढ़ें- *राहत भरी खबर : भीषण गर्मी के बीच खुशखबरी, उत्तराखंड के इन जिलों में भारी बारिश का अलर्ट जारी*

आपको बता दें कि Colonel Ajay kothiyal ने पूर्व सैनिकों, बुजुर्ग, महिलाओं, युवाओं और बुद्धिजीवियों की भावनाओं के चलते आप से इस्तीफा देने को वजह बताई थी। विधानसभा चुनाव में वे आप के सीएम का चेहरा भी थे, पर चुनाव में खुद के साथ आप के अन्य प्रत्याशियों की भी जमानत जब्त हो गई थी। Colonel Ajay kothiyall के इस्तीफे के कुछ देर बाद ही आप के प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष भूपेश उपाध्याय ने भी पार्टी छोड़ने का ऐलान कर दिया। 

Related posts

Plastic ban in Uttarakhand : उत्तराखंड में बैन हुआ प्लास्टिक, इन सब सामानों पर भी लगा बैन

doonprimenews

SDRF उत्तराखंड पुलिस द्वारा एक अज्ञात शव किया गया बरामद।

doonprimenews

 मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी सहित 44 माननीयों ने नहीं दिया संपत्ति का ब्यौरा

doonprimenews

Leave a Comment