Doon Prime News
uttarakhand jobs

प्रदेश के युवाओं के लिए बड़ी खबर , जल्द होगी कांस्टेबलों की भर्ती, बेरोजगार युवाओं के लिए सुनहरा अवसर

टिहरी में एक बार फिर से बाढ़ का कहर देखने को मिला है. लगातार हो रही बारिश से लाटा गांव में गदेरा नदी उफान पर आ गई है. इस कारण चमियाला-बूढ़ाकेदार मोटर मार्ग बंद हो गया है. इसके साथ ही कई घरों को भी भारी नुकसान हुआ है.

गदेरा नदी का उफान इतना तेज था कि उसने कई घरों को ध्वस्त कर दिया. कई घरों में पानी भर गया है. लोगों को अपने घरों से बाहर निकाला गया है. प्रशासन ने राहत और बचाव कार्य शुरू कर दिया है.

बाढ़ से टिहरी जिले के कई इलाकों में तबाही मची है. कई सड़कें और पुल बंद हो गए हैं. लोगों को आवाजाही में परेशानी हो रही है. प्रशासन ने लोगों को सुरक्षित स्थानों पर जाने की अपील की है.

यह बाढ़ टिहरी जिले के लिए एक बड़ी आपदा है. प्रशासन बाढ़ से हुए नुकसान का आकलन कर रहा है. प्रभावित लोगों को राहत और पुनर्वास के लिए मदद की जाएगी.

बाढ़ से हुए नुकसान से लोगों को काफी परेशानी हो रही है. लोगों के घर और संपत्ति नष्ट हो गई है. लोगों को नए घर और संपत्ति बनाने के लिए मदद की जरूरत है. सरकार को बाढ़ से हुए नुकसान का आकलन कर लोगों को राहत और पुनर्वास के लिए मदद करनी चाहिए.

Related posts

यहाँ सड़क के बीचों-बीच युवक लगातार करता रहा हवा में फायरिंग, मचा हड़कंप

doonprimenews

लापता चल रहे तीन किशोरों के Govind Nagar से मिले शव, स्कूटी लेकर Siddhbali Temple के लिए निकले थे घर से

doonprimenews

लाभार्थी संपर्क अभियान के तहत बूथ संख्या 89 कंपनीबाग में विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों से मुलाकात करने पहुँचे कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी

doonprimenews

Leave a Comment