Doon Prime News
bageswar

Big breaking :बीजेपी ने फिर लहराया परचम, बागेश्वर में जीत के बाद बोले सीएम धामी -ये जीत चंदन दास को श्रद्धांजलि

इस वक्त की बड़ी खबर बागेश्वर से जहाँ विधानसभा उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी पार्वती दास 2405 मतों से विजयी रहीं। बागेश्वर उप चुनाव के लिए बीते पांच सितंबर को मतदान हुआ था। जिसमें 55.44 प्रतिशत मतदान हुआ। आज चुनाव परिणाम जारी हुआ।

बता दें की शुक्रवार को सुबह 8 बजे से 14 राउंड के लिए मतगणना शुरू हुई। शुरुआती रुझान में कांग्रेस प्रत्याशी बसंत कुमार आगे चल रहे थे। तब तक भाजपा और कांग्रेस दोनों के बीच कड़ा मुकाबला माना जा रहा था, लेकिन जैसे ही एक-एक कर हर चरण की मतगणना पूरी होती रही है, परिणाम बदलते रहे। दो राउंड की मतगणना के बाद भाजपा प्रत्याशी पार्वती दास आगे निकलने लगीं।

वहीं चौथे राउंड की मतगणना के बाद तेजी से वोट पार्वती दास बढ़त बनाई और 11वें चरण तक पहुंचे ही भाजपा प्रत्याशियों ने जश्न मनाना शुरू कर दिया। इस चुनाव में भाजपा प्रत्याशी पार्वती दास, कांग्रेस प्रत्याशी बसंत कुमार, यूकेडी के अर्जुन कुमार देव, सपा के भगवती प्रसाद और उपपा के भगवत कोहली की प्रतिष्ठा दांव पर लगी थी।

यह भी पढ़े –*उत्तराखंड में जन्माष्टमी की धूम, कान्हा की भक्ति में सराबोर हुए श्रद्धालु, निकाली गई रैली*

दरअसल,बागेश्वर उपचुनाव नतीजों पर सीएम पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि, “मैं बागेश्वर के मतदाताओं का आभार व्यक्त करना चाहता हूं… मैं पार्वती दास को बधाई देना चाहता हूं और यह जीत चंदन दास को श्रद्धांजलि है। हम उनके अधूरे काम को पूरा करेंगे। मैं एक बार फिर बागेश्वर की जनता को बधाई देता हूं कि उन्होंने देश और उत्तराखंड में पीएम मोदी की नीतियों का समर्थन किया।

Related posts

बीजेपी को लगा बड़ा झटका, अब ये नेता कांग्रेस में हुआ शामिल

doonprimenews

बड़ी खबर- अब इस मंत्री ने भी बोल डाला पुष्पा फ़िल्म का डायलॉग, देखिये वीडियो

doonprimenews

एक बार फिर भूकंप के झटकों से हिला कुमाऊं मण्डल,रिक्टर स्केल में 3.9दर्ज की गई तीव्रता

doonprimenews

Leave a Comment