Doon Prime News
uttarakhand nainital

हल्द्वानी में कपड़े के गोदाम में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर राख

हल्द्वानी में नैनीताल रोड के पास अंबिका बिहार कॉलोनी में एक कपड़े के गोदाम में भीषण आग लग गई। आग इतना विकराल थी की उसने तीन मंजिला भवन को अपनी चपेट में ले लिया। घटना की सूचना मिलते ही हल्द्वानी कोतवाली पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची।

घटना मंगलवार की बताई जा रही है। नैनीताल रोड के अंबिका विहार कॉलोनी के पास हेमंत शाह नाम के व्यापारी का रेडीमेड कपड़े का काम है। उन्होंने घर पर गोदाम भी बना रखा था। बताया जा रहा है कि शॉर्ट सर्किट की वजह से अचानक आग लग गई है। आग लगते ही पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया।

यह भी पढ़े : जेल में संदिग्ध परिस्थितियों में हुई कैदी की मौत, प्रतिबंधित कैप्सूल और गोलियों के साथ हुआ था अरेस्ट

आग लगने की सूचना मिलने पर हल्द्वानी कोतवाली पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची। जहां पर टीम ने तीन मंजिला भवन में लगी आग पर बमुश्किल काबू पाया। गनीमत ये रही कि आग लगने से किसी भी तरह से जान माल का नुकसान नही हुआ है। व्यापारी के मुताबिक आग लगने से लाखों रुपए रुपये का नुकसान हो गया है।

Related posts

Lok Sabha Election 2024: भाजपा का हरिद्वार लोकसभा क्षेत्र में कांग्रेस को झटका, इस बड़े नेता संग कई कांग्रेसियों ने थामा हाथ

doonprimenews

Uttarakhand :28 से 30मार्च के बीच होगी जी-20 की पहली बैठक, सीएम धामी ने अधिकारियों के साथ की समीक्षा बैठक

doonprimenews

उत्तराखंड में बाहर से आनेवाले निजी और कमर्शियल वाहनों पर लगने जा रहा सेस , कैबिनेट की बैठक में जल्द ही रखा जाएगा ये प्रस्ताव .

doonprimenews

Leave a Comment