बड़ी खबर : उत्तराखंड में इस जिले की इन सीमाओं को सील करने के जारी हुए निर्देश, 11 से 14 फरवरी तक सील रहेंगे जिले - Doon Prime News
Doon Prime News
uttarakhand

बड़ी खबर : उत्तराखंड में इस जिले की इन सीमाओं को सील करने के जारी हुए निर्देश, 11 से 14 फरवरी तक सील रहेंगे जिले

बड़ी खबर : उत्तराखंड में इस जिले की इन सीमाओं को सील करने के जारी हुए निर्देश, 11 से 14 फरवरी तक सील रहेंगे जिले

14 फरवरी को पूरे उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं। ऐसे में यह चुनाव शांतिपूर्वक निपटें, इसके लिए हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं और सुरक्षा व्यवस्था भी चाक चौबंद की जा रही है। क्योंकि उत्तराखंड नेपाल तथा चीन के साथ अपना बॉर्डर साझा करता है, इसलिए वहां भी सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद की जा रही है,जिसको लेकर पिथौरागढ़ जिले में जिला निर्वाचन अधिकारी के निर्देश पर जिला अधिकारी के द्वारा कुछ आदेश भी जारी किए गए है।

जिला निर्वाचन अधिकारी के आदेश पर  पिथौरागढ़ जिले की सीमांत इलाकों में 11 से 14 फरवरी तक अंतर्राष्ट्रीय सीमाओं को सील करने के आदेश जारी किए गए हैं। इन इलाकों में झूला घाट,डौंडा, जौलजीबी, धारचूला आदि इलाके शामिल है।इन इलाकों पर Police team तथा SSB की पैनी नजर बनी रहेगी।

ये भी पढ़ें – उड़ते विमान में महिला संग हुआ दुष्कर्म,इस विमान के फर्स्ट क्लास केबिन में हुई वारदात 

जिला अधिकारी के द्वारा यह आदेश इसलिए लिया गया है,ताकि चुनाव शांतिपूर्वक करवाए जा सकें। पिथौरागढ़ के जिला मजिस्ट्रेट डॉ आशीष चौहान के अनुसार निर्वाचन आयोग की ओर से उन्हें SOP प्राप्त हुई थी,जिनमें निर्धारित मतदान दिवस तक सीमाओं को सील करने के आदेश जारी किए गए थे, जिसे देखते हुए यह फैसला लिया गया है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

Global Investors Summit: सम्मेलन को मुकाम तक पहुंचाने में ये रहे सूत्रधार, हाई पावर कमेटी का किया गया था गठन।

doonprimenews

पिथौरागढ़ में जनसंवाद कार्यक्रम में पहुंचे सीएम धामी, सुनी जनसमस्याएं अब करेंगे शरदोत्सव एवं विकास प्रदर्शनी का उद्घाटन

doonprimenews

उत्तराखंड के पौड़ी गढ़वाल में बारातियों से भरी बस अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी, SDRF, जिला प्रशासन सहित पुलिस टीमलोकल ग्रामीणों की भी मदद से राहत और बचाव का कार्य किया जा रहा है।

doonprimenews

Leave a Comment