Doon Prime News
uttarakhand

ऋषिकेश में सेल्फी के चक्कर में गंगा में बहा दिल्ली का सैलानी, SDRF का रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

ऋषिकेश: लक्ष्मण झूला थाना अंतर्गत फूलचट्टी स्थित पटना वाटरफॉल के पास दिल्ली का एक पर्यटक गंगा में बह गया. बताया जा रहा है कि पर्यटक सेल्फी लेने के लिए गंगा में उतरा था. सूचना मिलने पर जल पुलिस और एसडीआरएफ ने देर सायं तक सर्च ऑपरेशन चलाया, मगर पर्यटक का कुछ पता नहीं चला. आज भी रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है.

महाशिवरात्रि के दिन दिल्ली से 6 पर्यटक लक्ष्मणझूला क्षेत्र में घूमने पहुंचे थे. शाम के समय हेमंत 19 पुत्र नरेश भट्ट निवासी दिल्ली फूलचट्टी स्थित पटना वॉटरफॉल के पास गंगा में सेल्फी खीचने के लिए उतर गया. दोस्त इससे पहले कि कुछ समझ पाते देखते ही देखते हेमंत गंगा के बहाव के साथ बहता हुआ चला गया. दोस्तों ने चिल्लाना शुरू किया तो आसपास के लोगों की मौके पर भीड़ लग गई. सूचना पाकर मौके पर जल पुलिस ने गंगा में गोता लगाकर हेमंत को बचाने की कोशिश की. मगर बहाव तेज होने की वजह से हेमंत को गंगा से बाहर नहीं निकाला जा सका.

यह भी पढ़े –  इस पौधे की छाल से होगा कोरोना का इलाज, भारत में जमकर इस्तेमाल होता है ये पौधा।

सूचना मिलते ही एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची. दिन ढलने तक सर्च ऑपरेशन भी चलाया गया, लेकिन हेमंत का गंगा में कुछ पता नहीं चला. लक्ष्मण झूला थाना अध्यक्ष वीरेंद्र रमोला ने बताया कि घटना की जानकारी परिजनों को भी दे दी गई है, जो दिल्ली से ऋषिकेश के लिए रवाना हो चुके हैं. आज सुबह एसडीआरएफ और जल पुलिस की टीम ने फिर से हेमंत को तलाशने के लिए सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है.

Related posts

नकल माफिया हाकम सिंह रावत के रिसोर्ट में आज धामी सरकार का बुलडोजर चलने वाला है, अवैध तरीके से आलीशान रिसॉर्ट को बनवाया गया है।

doonprimenews

उत्तराखंड महिला मंच की ओर से तथ्यान्वेषण के लिए अंकिता के गांव श्रीकोट और वनंत्रा रिजॉर्ट पहुंची टीमें, कहा -मामले में सही जांच है जरूरी

doonprimenews

फर्जी दवाई बनाने को लेकर एसटीएफ की बड़ी कार्रवाई, ड्रग इंस्पेक्टर को मौके पर बुलाकर फैक्ट्री को देर रात किया सील

doonprimenews

Leave a Comment