Doon Prime News
Uncategorized

RCB पर भड़क गए युजवेंद्र चहल, सुनाई खूब खरी खोटी, कह डाली ये बड़ी बात

RCB युजवेंद्र चहल

भारतीय क्रिकेट टीम के leg spinner युजवेंद्र चहल एक बार फिर चर्चाओं में है। आपको बतादें की युजवेंद्र चहल लंबे समय से आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के लिए खेलते हुए देखे गए हैं, लेकिन इस बार ना तो RCB के द्वारा उन्हें रिटेन किया गया और ना ही उन्हें ऑक्शन में खरीदा गया, जिसको लेकर अब एजेंद्र से हल्का दर्द छलका है।

यूज़वेंद्र चहल ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत करते हुए बताया कि मैंने यह सोचा भी नहीं था कि में आरसीबी के अलावा किसी दूसरी टीम से खेलूंगा। उन्होंने बताया कि हकीकत यह है कि RCB के माइक हेसन के द्वारा मुझे फोन किया गया और कहा गया कि सुनो यूजी, रिटेंशन के लिए तीन नाम विराट कोहली, ग्लेन मैक्सवेल और मोहम्मद सिराज है, उन्होंने मुझसे पूछा तक कि नहीं कि क्या में रिटेन होना चाहता हूं या टीम मुझे रिटेन करना चाहती है।

ये भी पढ़ें – Hardik Pandya की बीवी ने मैच में दिए ऐसे रिएक्शन, फैंस हो गए दीवाने, आप भी देखिए वीडियो।

चहल ने आगे बताया कि की टीम मैनेजमेंट के द्वारा मुझे बताया गया कि हम नीलामी में आपको खरीदेंगे और ना ही उन्होंने पैसों के बारे में पूछा और ना ही कोई रिटेंशन का प्रस्ताव उन्हें मैनेजमेंट के द्वारा दिया गया। चहल ने आगे कहा कि में हमेशा बेंगलुरु टीम के फैंस का आभारी रहूंगा और में हमेशा उनसे प्यार करता रहूंगा।

चहल ने कहा की अगर मुझसे पूछ लिया जाता की में रिटेन होना चाहता हूं तो में हां कह देता, क्योंकि मेरे लिए पैसा जरूरी नहीं था। RCB ने मुझे बहुत कुछ दिया हुआ है मुझे प्लेटफार्म मिला, मुझे इतना प्यार और समर्थन मिला प्रशंसकों का स्नेह भी मिला, में अभी भी भावात्मक रूप से आरसीबी से जुड़ा हुआ हूं।

Related posts

Jobs and Dating: Can They Cheerfully Blend?

doonprimenews

यहां एक पुलिसकर्मी ने अपने ही दो साथियों कि गोली मारकर की हत्या, जानिए कहां की है यह खबर।

doonprimenews

खुले में physical relation बनाना जोड़े को पड़ा महंगा, viral हो गए वीडियो

doonprimenews

Leave a Comment